Shilpa Shetty और पति राज कुंद्रा पर Poonam Pandey का बड़ा खुलासा, कहा: पहले राज करता था टार्चर, अब शिल्पा ने लेकर…..

पूनम पांडे, जिन्होंने पहले व्यवसायी राज कुंद्रा पर ब्लैकमेल करने की बात कही थी, अभिनेत्री ने अब कहा है कि उन्हें खुशी है कि उन्हें आखिरकार ‘चार साल की यातना के बाद’ काम मिल रहा है। पूनम बहुत जल्द कंगना रनौत द्वारा होस्ट किए जाने वाले रियलिटी शो ‘लॉक अप’ में नजर आएंगी। जब हरियाणवी डांसर Sapna Choudhary ने खुद-ख़ुशी करने की कोशिश, इस बड़ी वजह से छुपाई थी शादी की बात, जानें वजह….

शो की शुरुआत से पहले आरजे सिद्धार्थ कानन के साथ एक साक्षात्कार में, पूनम पांडे ने कहा कि वह राज कुंद्रा की पत्नी और अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के बारे में अपनी टिप्पणियों पर कायम हैं। पूनम ने पहले कहा था कि उन्हें इस बात का खेद है कि शिल्पा को वि वाद से गुजरना पड़ा। राज को पिछले साल वयस्क सामग्री के उत्पादन और वितरण के आ रोप में गिरफ्तार किया गया था। वह फिलहाल जमानत पर बाहर है और उसने किसी भी तरह की गड़बड़ी से इनकार किया है।

साक्षात्कार के दौरान, पूनम को इस मामले पर टिप्पणी करने के लिए कहा गया, यह कहते हुए कि वह ‘इसके बारे में बहुत खुश नहीं हैं’, और ‘वास्तव में इसके बारे में बात नहीं कर सकती’ क्योंकि मामला विचाराधीन है। उन्होंने आगे कहा, “मैं इस बात से बहुत खुश हूं कि चार साल की यातना के बाद मुझे कुछ काम मिला है, जो कि लॉक अप है, और मुझे उम्मीद है कि मैं लॉक अप के बाद और अधिक काम करूंगा।”

पूनम से पूछा गया कि क्या शिल्पा शेट्टी ने उनके प्रति सहानुभूति व्यक्त करने के बाद उनसे संपर्क किया, तो उन्होंने कहा, “नहीं, उसने मुझसे संपर्क नहीं किया। लेकिन हां, मुझे बुरा लगा। वह दो प्यारे बच्चों वाली महिला है। किसी महिला के साथ ऐसा कभी नहीं होना चाहिए। मैं तब एक गृहिणी थी, और मुझे पता है कि जब आप उन परिस्थितियों में होते हैं तो कैसा लगता है। खासकर जब आप एक सेलिब्रिटी हैं और अपने दिल की बात नहीं कह सकते हैं, और आप लोगों को यह नहीं दिखा सकते कि आप किस दौर से गुजर रहे हैं। तो चलिए मशहूर हस्तियों के साथ इंसान जैसा व्यवहार करें क्योंकि ऐसी बहुत सी चीजें हैं जिनसे हमें गुजरना पड़ता है…”

टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ एक साक्षात्कार में, पूनम ने पिछले साल कहा था, “इस समय मेरा दिल शिल्पा शेट्टी और उनके बच्चों के लिए है। मैं सोच भी नहीं सकता कि वह किस दौर से गुजर रही होगी। इसलिए, मैं अपने दुख के बारे में बात करने के लिए इस अवसर का उपयोग करने से इनकार करता हूं।”

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *