KRK खान ने उड़ाया दीपिका पादुकोण का मजाक जाने क्यों

खुद को भारतीय फिल्म इंडस्ट्री का सबसे बड़ा आलोचक बताने वाले कमाल आर खान ने अपने ताजा ट्वीट से लोगों का ध्यान खींचा है। कमाल आर खान ने अपने नवीनतम ट्वीट में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का मजाक उड़ाया है और उनकी तुलना क्रिकेटर रमीज राजा से की है। रमीज राजा पाकिस्तान के जाने माने क्रिकेटर रह चुके हैं और इन दिनों वह क्रिकेट टूर्नामेंट में कमेंट्री करते नजर आ रहे हैं. केआरके ने दीपिका पादुकोण की फिल्म 83 लुक का मजाक उड़ाया है, जिसे रणवीर सिंह ने हाल ही में शेयर किया था।

फिल्म 83 के मेकर्स ने हाल ही में दीपिका पादुकोण का फर्स्ट लुक फैंस के साथ शेयर किया, जिसमें वह छोटे बालों में नजर आ रही हैं। दीपिका पादुकोण ने फिल्म 83 में क्रिकेटर कपिल देव की पत्नी रूमी देव का किरदार निभाया था। इस किरदार के लिए दीपिका पादुकोण ने अपने बाल कटवाए लेकिन उनकी मेहनत तब बर्बाद हो गई जब केआरके ने उनके लुक पर भद्दा कमेंट किया। केआरके ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘रणवीर सिंह और रमीज राजा दोनों बहुत अच्छे लग रहे हैं।’

KRK खान ने उड़ाया दीपिका पादुकोण का मजाक जाने क्यों

फिल्म 83 की कहानी 1983 क्रिकेट विश्व कप के इर्द-गिर्द घूमेगी, जिसे भारतीय क्रिकेट टीम ने कपिल देव के नेतृत्व में जीता था। इस क्रिकेट वर्ल्ड कप में भारतीय टीम अंडरडॉग बनकर उभरी थी और फाइनल मैच में हमारे देश की टीम ने वेस्टइंडीज को मात दी थी. इस मैच के बाद भारतीय क्रिकेट की दशा और दिशा पूरी तरह बदल गई और कपिल देव का नाम इतिहास के पन्नों में हमेशा के लिए अमर हो गया। फिल्म 83 में रणवीर सिंह कपिल देव का किरदार निभाएंगे, जिसके फर्स्ट लुक ने सभी को हैरान कर दिया है. रणवीर सिंह को देखकर लोगों ने कहा कि उन्हें तो यह भी नहीं पता कि उनके सामने कपिल देव हैं या अभिनेता रणवीर सिंह। फिल्म 83 साल 2021 के अंत में बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देगी।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *