अपनी तीसरी शादी करने की खबरों को लेकर कवरेज में रहने वाले आमिर खान को लेकर, इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने दिया यह बड़ा बयान

हम सभी जानते हैं कि अभी कुछ दिनों पहले ही बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान ने अपनी दूसरी बीवी किरण राव से तलाक ले लिया है.

हम आपको बता दें कि छोटे पर्दे के शो जिंदगी गुलजार है से पूरी दुनिया में अपनी पहचान बनाने वाली पाकिस्तान की अदाकारा सनम सईद का कहना है कि वह भारतीय फिल्मों में काम करना चाहती हैं और इसकी शुरुआत वह आमिर खान के साथ काम करके करना चाहती हैं. उन्होंने यह बयान अपनी आने वाली सीरीज के प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था.

उन्होंने अपने बयान में कहा कि मैं भारतीय फिल्मों में काम करने के लिए तैयार हूं पर टेलीविजन में नहीं मुझे सीमा के इस तरफ की टीवी पसंद है. मुझे कई तरह की फिल्में करनी है लेकिन शुरुआत करने के लिए आमिर खान वह व्यक्ति हैं जिनके साथ में काम करना चाहूंगी.

इसी कड़ी में आगे उन्होंने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर पाकिस्तानी कंटेंट की उपलब्धता को लेकर कहा कि इससे भारत के लोगों को हमारे बारे में जाने का अवसर मिला है कि हम कैसे दिखते हैं, क्या करते हैं, कैसे खाते पीते और रहते हैं. इसलिए यह उनके लिए आंखें खोलने वाला है. हम एक जैसे ही देखते और व्यवहारिक रूप से हम सब भाई बहन हैं.

वह आगे बात करते हुए कहती हैं कि अब सब जानते हैं कि पाकिस्तानी हमारे जैसे दिखते हैं उर्दू हमसे थोड़ी बेहतर बोलते हैं. ओटीटी प्लेटफॉर्म राजनीति और प्रतिबंध से दूर है जिसने पाकिस्तान की विश्व जगत में एक अलग पहचान बनाई है. और इसी कारण हम भारतीय दर्शक तक अपनी पहुंच बना पाए हैं और इसकी प्रतिक्रिया में भारत में जबरदस्त रही है.

हम आपको बता दें कि इस समय आमिर खान बॉलीवुड के गलियारों में अपनी तीसरी शादी की चर्चाओं को लेकर छाए हुए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स में ऐसा दावा किया जा रहा है कि वह जल्द ही तीसरी शादी रचा सकते हैं. हालांकि, वह तीसरे शादी किसके साथ कर रहे हैं यह लेकर अभी कोई स्पष्ट नहीं है. लेकिन रिपोर्ट में ऐसा कहा जा रहा है कि वह अपनी किसी को स्टार के साथ ही शादी रचा सकते हैं. अब उनका नाम जानने के लिए उनके फैंस और बॉलीवुड के लोग बहुत ही उत्साहित है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *