कपिल शर्मा के शो में सनी लियोन ने सनी देओल से मांगी माफी जाने क्यों

हर हफ्ते ‘द कपिल शर्मा शो’ में कलाकार कॉमेडी का तड़का लगाते हैं। द कपिल शर्मा शो में सनी लियोन के एपिसोड को भी फैंस ने खूब पसंद किया था। सनी लियोन ने कपिल शर्मा के शो पर अपनी जिंदगी का एक किस्सा शेयर किया और बताया कि वो भूतों पर विश्वास करती हैं या नहीं. सनी लियोन ने अभिनेता सनी देओल से माफी भी मांगी थी। स्पेशल गेस्ट एपिसोड में सनी लियोन के साथ कपिल शर्मा खूब कॉमेडी करते हैं। सनी अपनी लव लाइफ के कई किस्से भी शेयर करती हैं।

द कपिल शर्मा कॉमेडी शो में सनी लियोन से पूछा जाता है कि क्या वह भूतों में विश्वास करती हैं। जिस पर वह हां कहती हैं। इसके बाद सनी बताती हैं कि उन्हें डरावने भूतों पर विश्वास नहीं है। सनी लियोन फिर एक किस्सा बताती हैं कि जब उनके भाई की शादी हो रही थी तो वह अपने माता-पिता को बहुत मिस कर रही थीं।

उसके मन में यह था कि उसे यह देखने के लिए यहां होना चाहिए था। सनी लियोन आगे बताती हैं कि उनके भाई की शादी के दौरान वो गाना बजाया गया था जो उनके पिता को बेहद पसंद आया था. वह उस गीत को तब भी गाता था जब उसकी माँ को गुस्सा आता था। सनी बताती हैं कि उनका मानना ​​है कि जो उनके करीब हैं और इस दुनिया में नहीं हैं, वे हमेशा आसपास रहते हैं।

सनी लियोन ने द कपिल शर्मा शो में अभिनेता सनी देओल से माफी भी मांगी। सनी का कहना है कि वह माफी मांगती हैं कि सनी देओल पर उनके नाम के साथ मजाक बनाया जाता है। सनी लियोन ने अपनी लव स्टोरी के बारे में बताया कि वह सबसे पहले अपने पति डेनियल वेबर से लॉस एंजेलिस में मिली थीं।

सनी ने कॉमेडी शो में बताया कि जब वह अपने पति से दूर रहती हैं तो उन्हें बहुत मिस करती हैं। पति की पोल खोलते हुए सनी ने बताया कि जब वह डेनियल से मिलीं तो उन्हें नहाना पसंद नहीं था। कपिल शर्मा के स्पेशल गेस्ट एपिसोड में सनी लियोन और उनके पति डेनियल वेबर ने कॉमेडी का जमकर लुत्फ उठाया।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *