पंजाब की ‘ऐश्वर्या’ कही जाने वाली इस एक्ट्रेस ने मनाया अपना 30वा जन्मदिन, तस्वीरे सोशल मीडिया पर वायरल

पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस हिमांशी खुराना 30 साल की हो चुकी है. और अभी हाल ही में बीते 27 नवंबर 2021 को एक्ट्रेस ने अपना 30 वां जन्मदिन बेहद धूमधाम से सेलिब्रेट किया है. अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ शानदार झलकियां भी हिमांशी खुराना ने अपनी ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने फैंस के साथ शेयर किया है. हम आपको बता दें हिमांशी के जन्मदिन की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है . बता दे हिमांशी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है और अक्सर ही उनकी तस्वीरे और विडियो वायरल होते रहते है .उनके फैंस उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं.

गौरतलब है कि हिमांशी खुराना ने अपना ये जन्मदिन अपने बॉयफ्रेंड आसिम रियाज और कुछ दोस्तों के साथ लंदन में सेलिब्रेट किया है. हम आपको बता दे की अपने जन्मदिन की खास मौके पर एक्ट्रेस हिमांशी खुराना ने अपने घर की एक शानदार झलक भी फैन्स के साथ शेयर की है.

गौरतलब है कि हिमांशी खुराना को पंजाब की ऐश्वर्या राय के नाम से भी जाना जाता है और इन्होंने काफी सारे पंजाबी म्यूजिक वीडियोस में काम किया है. हिमांशी खुराना चंडीगढ़ में रहती है और इनका घर बेहद खूबसूरत और आलीशान नजर आता है.

हिमांशी खुराना के घर के बारे में बात करें तो इनके घर का इंटीरियर बहुत ही शानदार है. इन्होंने अपने घर के हर कोने को बेहद खूबसूरती से सजाया है. हिमांशी खुराना के घर का लिविंग रूम बेहद ही शानदार है और इन्होंने अपने लिविंग रूम में ही एक छोटा सा बुक स्टैंड भी रखा है जहां पर एक्ट्रेस खाली समय में किताबे पढ़ती है. हिमांशी खुराना के घर का डाइनिंग एरिया भी बेहद खूबसूरत है.

गौरतलब है कि हिमांशी खुराना टीवी के सबसे चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 13 में नजर आई थ और इस शो का हिस्सा बनने के बाद हिमांशी खुराना काफी ज्यादा सुर्खियों में आ गई थी. और वही बिग बॉस के घर में ही हिमांशी खुराना और आसिम रियाज एक-दूसरे के काफी करीब आए थे और इन दोनों के बीच की केमिस्ट्री दर्शकों को बेहद पसंद आई थी. अब इन दोनों की जोड़ी इंडस्ट्री की पॉपुलर जोड़ियों में से एक है और अक्सर ही हिमांशी खुराना आसिम संग अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है. हालांकि इस जोड़ी ने अब तक अपने रिलेशनशिप को लेकर कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *