जब एक टॉक शो में Arbaaz Khan से Malaika Arora के छोटे कपड़ों के बारे पूछे जाने पर Arbaaz Khan ने दिया सटीक और साधा जवाब

आपको तो पता ही होगा मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान का साल 2017 में ही तलाक हो चुका हैं। पर इन दोनों से रिलेटेड बाते आज भी उनके फैंस बड़े चाव से सुनते हैं। चलिए आज हम आपको इन्ही के लाइफ से जुड़ी एक किस्से से रूबरू कराने जा रहे है, जिसे जानकर आप एक बार के लिए चौक जरूर जाएंगे। हम बात कर रहे है इनके एक चैट शो के दौरान शमिल होने पर शो के होस्ट ने जब अरबाज खान से मलाइका की ड्रेसिंग को लेकर एक सवाल कर लिया था। इस सवाल के जवाब में अरबाज खान ने अपनी बॉन्डिंग को दिखाते हुए एक सटीक और साधा हुआ जवाब दिया, जिसे सुनकर उनके उस समय के रिलेशनशिप के बारे में कोई भी पता लगा सकता है, आईए जानते है इससे रिलेटेड पुरी बात।

हम उस समय की बात कर रहे है जब यह दोनो कपल साथ हुआ करते थे। और इसी दौरान उन्हे एक चैट शो का हिस्सा बनना पड़ा था। मिडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस शो के होस्ट साजिद खान थे, और उन्होंने ही अरबाज खान से मलाइका की ड्रेसिंग को लेकर एक सवाल पूछ दिया था। साजिद के द्वारा अरबाज से पूछा गया सवाल कुछ इस तरह था, ‘मलाइका बेहद स्टाइलिश हैं और अक्सर ग्लैमरस और छोटे कपड़े पहनना पसंद करती हैं, ऐसे में लोग अक्सर पूछते हैं कि क्या अरबाज को यह देखकर कभी बुरा लगा है?’

इस पर एक्टर अरबाज खान ने बेहद खूबसूरती से सटीक और सधा हुआ जवाब दे कर सबको चौका दिया। उनसे पूछे हुए सवाल के जवाब में अरबाज ने कहा कि, ‘इसमें बुरा लगने जैसी बात नहीं है, मलाइका को यह अच्छी तरह से पता है कि उन्हें क्या करना है और क्या नहीं’। अरबाज का जवाब सुनकर आप अनुमान लगा सकते है की उस समय उनका रिलेशनशिप काफी अच्छा रहा होगा। यही नही इस जवाब से इन दोनो के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिली है, और बोल सकते है की वे उस समय एक दुसरे को काफी अच्छे से समझते थे। गौरतलब है, इतनी प्यारी जोड़ी ने अपने शादी के 19 साल बाद एक दुसरे का साथ छोड़ दिया, जो काफी चौकाने वाला था।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *