ब्रेकअप पर सान्या मल्होत्रा ​​ने बयां किया दर्द, बोलीं ‘बहुत मुश्किल वक्त था

बॉलीवुड एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा ​​अपनी फिल्म मीनाक्षी सुंदरेश्वर को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में उनके साथ अभिमन्यु दसानी ने काम किया है। यह फिल्म लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप और प्यार पर आधारित है।

लोगों ने इस फिल्म को काफी पसंद किया है। सान्या हाल के दिनों में बॉलीवुड में अपनी जगह बनाने में कामयाब हुई हैं। हाल ही में सान्या ने अपने रिश्ते और दर्दनाक ब्रेकअप के बारे में बात की। एक मीडिया हाउस से बात करते हुए उन्होंने बताया कि वह भी इस दर्द से गुजर चुकी हैं और अब खुद को मानसिक रूप से मजबूत करने पर काम कर रही हैं।

सान्या मल्होत्रा ​​का दर्द

हाल ही में सान्या ने एक इंटरव्यू में बताया है कि वह भी ब्रेकअप के दर्द से गुजर चुकी हैं। उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि ब्रेकअप हर किसी के लिए बहुत मुश्किल समय होता है। लेकिन इस बार ने मुझे खुद पर काम करने के लिए प्रेरित किया। मेरा ब्रेकअप बहुत दर्दनाक था।

चार साल लंबा, लंबी दूरी का रिश्ता, ये तब शुरू हुआ जब मैं दिल्ली में रहती थी। जब हमने अलग होने का फैसला किया तो लॉकडाउन था और मैं मुंबई में अकेली थी। लेकिन मैंने इन परिस्थितियों में खुद को संभाला, उन्हें समझी और खुद पर काम किया। 2020 मेरे लिए खुद को ठीक करने के लिए एक अच्छा साल था।”

बॉलीवुड में दिखाया जाता है सब गलत…

सान्या मल्होत्रा ने अपने दिल के दर्द को हिंदी सिनेमा से जोड़ते हुए बताती हैं कि , ‘खासकर, बॉलीवुड में दिखाया जाता है कि एक व्यक्ति दूसरे व्यक्ति से बेहद प्यार करते हैं। हम सब कुछ ऐसा ही सोचते हैं।

सान्या ने कहा, प्यार के बारे में सबसे बड़ा झूठ हमें बताया जाता है कि जरूरी नहीं कि खुद से प्यार किया जाए। जैसा कि हम बॉलीवुड में देखते हैं कि एक इंसान प्यार के लिए एक दूसरे के पीछे भागता है। सच तो यह है कि यह हमारे भीतर है।”

वर्कफ्रंट की बात करें तो सान्या मल्होत्रा ​​इन दिनों एक क्राइम थ्रिलर फिल्म में काम कर रही हैं। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेता बॉबी देओल और विक्रांत मैसी भी नजर आएंगे। इसके अलावा वह अगले साल मई में रिलीज होने वाली फिल्म हिट द फर्स्ट केस में भी नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेता राजकुमार राव काम कर रहे हैं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *