अक्षय कुमार से भी ज्यादा रईस हैं उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना, संपत्ति जानकर दंग रह जाएंगे आप

बॉलीवुड के सबसे बिजी कलाकार में से एक अक्षय कुमार पैसों के मामले में भी बॉलीवुड जगत में सबसे रईस एक्टर्स में गिने जाते हैं. बता दें कि अक्षय कुमार भारत के सबसे पहले सुपरस्टार राजेश खन्ना के दामाद हैं. उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना है. ट्विंकल खन्ना ने अपने फिल्मी करियर में बहुत कम ही फिल्म किया है लेकिन वह अपनी लाइफ स्टाइल को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. ताबे के भले ही ट्विंकल खन्ना का फिल्मी करियर बहुत अच्छा नहीं रहा हो लेकिन संपत्ति के मामले में वह कई एक्टर एक्ट्रेस को पीछे छोड़ती नजर आते हैं.

बता दें कि टिंकल खन्ना एक आलिशान जिंदगी जीती हैं. उन्होंने अपने फिल्मी सफर की शुरुआत बरसात फिल्म से की थी इसके बाद बादशाह, मेला जैसी कुछ फिल्मों में काम करने के बाद ट्विंकल खन्ना का फिल्मी ग्राफ ऊपर नहीं चढ़ पाया. उन्होंने लगातार फ्लॉप फिल्में दी जिसकी वजह से उन्हें अपने फिल्मी कैरियर का सफल छोड़ना पड़ा.

भारत के पहले सुपरस्टार की बेटी

भारत के पहले फिल्मी सुपरस्टार राजेश खन्ना की बेटी होने के कारण उनके पास अकूत धन और दौलत है इस कारण उन्हें फिल्मी कैरियर को छोड़ने में बहुत ज्यादा परेशानी का सामना नहीं करना पड़ा. इसके बाद उन्होंने अक्षय कुमार के साथ शादी कर ली. शादी के बाद अक्षय कुमार के फिल्मी करियर का ग्राफ काफी तेजी से ऊपर बड़ा और आज वह सबसे ज्यादा टैक्स पर करने वाले अभिनेताओं में से एक हैं.

बेटियों के लिए छोड़ गए थे करोड़ों की संपत्ति

एक समय सुपर स्टार राजेश खन्ना की फिल्म इंडस्ट्री में तूती बोलती थी उन्होंने जितना धन कमाया उतनी शोहरत भी कमाई उस समय राजेश खन्ना की एक से बढ़कर एक सफल फिल्मों ने उनकी जबरदस्त कमाई करवाई. सूत्रों की माने तो राजेश खन्ना करीब 1000 करोड़ की संपत्ति के मालिक थे. मरने से पहले राजेश खन्ना ने अपनी वसीयत में अपने दौलत को दो बराबर भागों में बांट दिया था. यह दोनों भाग उनकी दोनों बेटियों ट्विंकल खन्ना और रिंकी खन्ना के नाम कर दिया गया.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *