ऐश्वर्या राय बनी फिर से सोनम कपूर का निशाना, सोनम ने ऐश्वर्या से कहा की यह तो मेरे पिता की…

मिस वर्ल्ड रह चुकी ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री है। फिल्मों में अपने दमदार एक्टिंग के साथ-साथ ऐश्वर्या हमेशा से ही अपनी खूबसूरती और स्टाइल की वजह से सुर्खियों पर रही है।

ऐश्वर्या ने बॉलीवुड को ना जाने कितनी हिट फिल्में दी हैं। ऐश्वर्या की हर एक फिल्म रातोंरात सुपरहिट साबित होती है। ऐश्वर्या ने इस बॉलीवुड में फिल्म और प्यार हो गया से डेब्यू किया था।

लेकिन जब से ऐश्वर्या बच्चन परिवार की बहू बनी है तब से ही वह बॉलीवुड से अपने आप को दूर कर लिया है। हालांकि आज भी ऐश्वर्या राय की दीवानगी पहले जैसी ही बरकरार है। आज भी किसी ने किसी वजह ऐश्वर्या चर्चा का विषय बनती है।

आपको बता दे ऐसा ही एक मसला एक बार बॉलीवुड की स्टार अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर के साथ भी हुआ था। एक बार ऐश्वर्या और सोनम में विवाद खड़ा हो गया था। दरअसल उन्होंने ऐश्वर्या को लेकर एक ऐसी बात कह दी थी जिससे बच्चन परिवार की बहू काफी ज्यादा नाराज हो गई थी।

 

सोनम कपूर अपनी फैशन की वजह से सुपर रहती है। बॉलीवुड में सबसे ज्यादा स्टाइलिश फैशनेबल एक्ट्रेस सोनम कपूर को ही जाना जाता है। अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर की बॉलीवुड में अपनी एक अलग ही पहचान बनाने में कामयाब रही हैं। सोनम ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत रणबीर कपूर के साथ फिल्म सांवरिया से किया था।

आपको बता दें कि बॉलीवुड की एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन सोनम कपूर के पिता अनिल कपूर के साथ कई फिल्मों में नजर आ चुकी है। ऐश्वर्या राय आज तक 43 साल की हो चुकी है लेकिन आज भी उनकी खूबसूरती का कोई जवाब नहीं। लेकिन एक बार अपने को-स्टार की बेटी सोनम कपूर ऐश्वर्या राय को एक ऐसी बात कह दी थी जिससे ऐश्वर्या काफी ज्यादा गुस्सा हो गई थी। दरअसल बात यह है कि सोनम कपूर में एक बार ऐश्वर्या राय को आंटी कह दिया था।

हालांकि जब विवाद ज्यादा बढ़ गया तो सोनम को सफाई देने के लिए आना पड़ा तब सोनम ने कहा था कि ऐश्वर्या ने उनके पिता के साथ काम किया है लिहाजा उन दोनों की उम्र में काफी अंतर है इसी जनरेशन गैप की वजह से मैंने उन्हें आंटी कह दिया था। गौरतलब है कि सोनम के इस बयान से ऐश्वर्या और उनके चाहने वाले काफी नाराज हो गए थे और उन्हें काफी खरी-खोटी सुननी पड़ी थी। सोनम की इस बरताव की वजह से उन्हें ट्रोलिंग का शिकार भी होना पड़ा था।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *