एक दूसरे की शक्ल देखना तक पसंद नहीं करते थे सलमान और आमिर, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

बाहर से जितनी बॉलीवुड की दुनिया रंगीन और दिलकश दिखाई देती है अंदर से इसके उतने ही काले रंग हैं. बता दें कि बॉलीवुड गलियारे में दो दोस्तों की दोस्ती और दुश्मनी की बात यहां काफी आम है. इस गलियारे में कई ऐसे किस्से मिल जाएंगे कि जो पहले जिगरी दोस्त हुआ करते थे आज उनके बीच दुश्मनी हैं. कुछ ऐसा ही हाल हुआ बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान और मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान के साथ.

आज इस लेख के माध्यम से हम ऐसे दो सुपरस्टार के बारे में बताने जा रहे हैं जो कभी एक दूसरे के जिगरी दोस्त हुआ करते थे और फिर इन दोनों के बीच कट्टर दुश्मनी हुई और कुछ दिनों के बाद वह फिर से जिगरी दोस्त बन गए. हम आपको बताने जा रहे हैं भाइयों के भाई सलमान खान और बॉलीवुड के सबसे सफल सुपरस्टार में से एक आमिर खान की. गौरतलब है कि इन दोनों ने फिल्मी करियर की शुरुआत लगभग एक साथ ही की थी और एक ही साथ सफलता भी पाई थी.

आप सभी को मालूम होगा कि सलमान खान और आमिर खान शुरुआती दिनों में काफी अच्छे दोस्त हुआ करते थे लेकिन अचानक इन दोनों के बीच कुछ ऐसा हुआ कि दोनों की दोस्ती में खटास आ गई और दोनों एक दूसरे को ना पसंद करने लगे फिर कुछ दिनों बाद इन दोनों के बीच दोस्ती हुई.

आमिर खान ने एक बार अपने बयान में कहा था कि मुझे सलमान साहब खान से दूरी बनाकर रखनी चाहिए हाला की शूटिंग के दौरान भले ही इन दोनों की केमिस्ट्री काफी अच्छी नहीं रही हो लेकिन फिल्मों में इन दोनों की केमिस्ट्री लोगों को बहुत पसंद आई.

गौरतलब है कि इन दोनों की दुश्मनी का किस्सा तो आप लोगों ने जान लिया लेकिन इन दोनों के फिर से दोस्त होने का किस्सा भी काफी मजेदार है. एक बार आमिर खान ने अपने पुरानी घटनाओं को याद करते हुए कहा कि सलमान मेरी जिंदगी मे दुबारा उस समय आजा, जब मैं बेहद अकेला महशूस कर रहा था. आमिर ने बताया कि उन दिनों मेरा और रीना का तलाक होने वाला था. फिर अचानक हमारी मुलाकात हो गई. इसके बाद हमने साथ बैठकर शराब पी और फिर यहां से हमारी दोस्ती की नई शुरुआत हुई और आज तक यह दोस्ती बनी हुई है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *