जॉन इब्राहिम के साथ नजर आई थी पहली बार रवि तेजा की ये हीरोइन, दिए थे इंटिमेट सीन

साउथ की जानी मानी अभिनेत्री राशि खन्ना ने साल 2013 में रिलीज हुई जॉन इब्राहिम की फिल्म मद्रास कैफे से एक्टिंग की दुनिया में एंट्री ली थी वही यह उनकी पहली बॉलीवुड फिल्म थी जिसमें उनका काम काफी ज्यादा लोगों को पसंद भी आया था वहीं इस फिल्म की लीड अभिनेत्री नरगिस फाकरी थी और राशि खन्ना ने इसमें रूबी नाम की एक महिला का किरदार निभाया था वही अपनी पहली हिंदी फिल्म में ही राशि खन्ना ने जॉन इब्राहिम के साथ बोल्ड सीन दिए थे!

बता दें कि मद्रास कैफे के बाद से ही राशि खन्ना ने साल 2014 में तेलुगु फिल्मों में डेब्यू किया था वही उनकी शुरुआत फिल्मों ने बड़े पर्दे पर काफी अच्छा प्रदर्शन भी किया इतना ही नहीं बल्कि अभिनेत्री ने Oohalu Gusagusalade से तेलुगु पर बतौर लीड अभिनेत्री थी जिसमें उनके अभिनय की काफी तारीफ की गई थी!

हालांकि इसके बाद सभी अभिनेत्री ने पीछे मुड़कर नहीं देखा और राशि खन्ना ने जिल और जोरू नाम की फिल्मों में भी नजर आई लेकिन रिस्पांस लिखना बढ़िया नहीं मिल पाया! वहीं साल 2015 में अभिनेता रवि तेजा के ऑपोजिट बंगाल टाइगर फिल्म बड़े पर्दे पर उनका नाम बुलंदी छूने लगा! वही राशि खन्ना को इंडस्ट्री में वैसे ही शुरुआत मिल गई जैसा हर एक कलाकार अपनी फिल्मों के लिए चाहता है ऐसे में राशि खन्ना ने इसके बाद एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में काम किया है और लोगों ने उनकी तारीफ भी की है!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *