ऊपर तो पहन लिया कोट, नीचे भूल गई पेंट पहनना, इस अभिनेत्री को लोगों ने किया ट्रोल

भोजपुरी सिनेमा की सुपर हॉट अभिनेत्रियों में से एक दबंग एक्ट्रेस अक्षरा सिंह आज एक बड़ा नाम हैं. अक्षरा ने न सिर्फ भोजपुरी सिनेमा में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाया है बल्कि सोशल मीडिया पर भी अपनी मौजूदगी दर्ज कराई है. हाल ही में अक्षरा ‘बिग बॉस’ ओटीटी में नजर आई हैं। अक्षरा ने घर के अंदर रहकर खूब सुर्खियां बटोरी थी. अक्षरा एक्टिंग के साथ-साथ सोशल प्लेटफॉर्म पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो पोस्ट कर फैंस के होश उड़ा देती हैं. इस बीच अक्षरा की एक तस्वीर चर्चा में बनी हुई है। इस तस्वीर में उनका बोल्ड अवतार देख फैंस के होश उड़ गए हैं.

अक्षरा सिंह ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक सुपर बोल्ड तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में उनका हॉट लुक फैंस को हैरान कर रहा है. फोटो में आप देख सकते हैं अक्षरा ने ब्लैक कलर का लॉन्ग कोट पहना हुआ है. इस कोट के साथ अक्षरा ने पैंट नहीं पहनी है. अक्षरा इस आउटफिट में बेहद बोल्ड नजर आ रही हैं. ये तस्वीरें जहां सोशल मीडिया पर फैंस को खूब पसंद आ रही हैं. वहीं कई यूजर्स उन्हें पैंट न पहनने पर ट्रोल कर रहे हैं.

https://www.instagram.com/p/CWxQt2TtMSa/

आपको बता दें कि हाल ही में अक्षरा सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों में वह बेहद हॉट और बोल्ड लुक देती नजर आ रही हैं. तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि वह पूल पर खड़ी हैं. उन्होंने ब्लैक कलर का आउटफिट पहना हुआ है। इस दौरान अक्षरा ओपन श्रग में ब्रालेट फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. उनकी ये तस्वीरें बेहद बोल्ड लग रही हैं. वहीं फोटोशूट के दौरान अक्षरा ने काला चश्मा लगा रखा है और उनके बाल खुले हुए हैं. इन तीनों तस्वीरों में अक्षरा अलग-अलग पोज देती नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस की तस्वीरों को फैंस ने खूब पसंद किया है.

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *