कैटरीना कैफ को शादी से पहले सलमान खान ने दिया बड़ा झटका, काट दिया इस प्रोजेक्ट से नाम, शादी में शामिल होने की बात तो दूर

बॉलीवुड के जाने-माने सुपरस्टार सलमान खान हर साल दा बैंग टूर के नाम के एक लाइव कॉन्सर्ट किया करते हैं जिसमें कई जानी-मानी शिरकत करती है और इसमें सभी सितारे लोगों के सामने आकर लाइव परफॉर्म करते हैं और इसके लिए फैंस में जबरदस्त क्रेज भी देखा जाता रहा है! लेकिन वहीं बीते 2 सालों से तो यह इवेंट नहीं हो पा रहा था क्योंकि वजह थी कोरोनावायरस! हालांकि अब जीवन फिर से पटरी पर लौट रहा है तो ऐसे में एक बार फिर अभिनेता सलमान खान ने अपने चाहने वालों को शानदार सरप्राइज दिया है!

https://www.instagram.com/p/CW6Pzx4oyOG/

वही ऐसे में सलमा आराम किया है कि इस साल का यह लाइव इवेंट 10 दिसंबर को होना है और यह इवेंट कहीं और नहीं बल्कि सऊदी अरब के रियाद शहर में होगा और इसके अंदर कई नामी हस्तियां भी शामिल होने वाली है! वही इस इवेंट की जानकारी देते हुए अभिनेता ने जो भी तस्वीर शेयर की है उन पर कई सितारों की तस्वीर है जिसमें सुनील ग्रोवर, शिल्पा शेट्टी, जैकलिन फर्नांडीस, आयुष शर्मा जैसे बड़े बड़े सितारे शामिल है जो कि लोगों के सामने लाइव परफॉर्म करते हुए नजर आएंगे!

हालांकि पिछली बार की तरह इस बार बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री कैटरीना कैफ सीमेंट का हिस्सा नहीं रहने वाली है जिससे कि फैंस थोड़े से निराश भी है और इस पोस्टर पर कैटरीना कैफ की कोई तस्वीर भी नजर नहीं आ रही है यानी कि सीधे तौर पर कैटरीना कैफ अब इसका हिस्सा नहीं बनने वाली! वही इसके बाद से ही फैंस खासी निराश नजर आ रहे हैं! जानकारी के लिए बता दें कि कैटरीना कैफ 7 से 9 दिसंबर के बीच विकी कौशल से शादी करने वाली है इस इवेंट की डेट सामने आने से तय है कि सलमान खान तो विकी कौशल और कैटरीना कैफ की शादी में शामिल नहीं होने वाले!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *