सोशल मीडिया पर वायरल हुआ मां पार्वती का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस का बोल्ड लुक

हम सभी जानते हैं कि पूजा बनर्जी ने छोटे पर्दे पर अपनी एक्टिंग से खूब नाम कमाया है. हालांकि जो शोहरत और नाम इन्हें छोटे पर्दे के मशहूर सीरियल देवों के देव महादेव में मां पार्वती का किरदार निभाने के बाद मिला वह पहले नहीं था. हम आपको बता दें कि एक बार फिर पूजा बनर्जी काफी सुर्खियों में बनी हुई है. हम आपको बता दें कि वह अब छोटे पर्दे पर ज्यादा नजर नहीं आती है. See More- इस बड़ी वजह के कारण Ranbir Kapoor और Alia Bhatt को Mouni Roy की शादी में घुसने नही दिया जाएगा,जाने क्यों

https://www.instagram.com/p/CY3liRKlQ1R/

गौरतलब है कि पूजा बनर्जी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर खूब एक्टिव रहती हैं. वहां पर इनके लाखों चाहने वाले भी हैं जो इनकी हर एक पोस्ट पर अपना खूब प्यार लुटाते हैं. पूजा आए दिन अपने तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के बीच शेयर करती रहती हैं. हम सभी जानते हैं कि शो में धार्मिक रूप में नजर आने वाली पूजा की पहचान सोशल मीडिया पर एक बोल्ड अभिनेत्री के रूप में है. हाल ही में उन्होंने बाथटब में नहाते हुए अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर कर सभी को हैरान कर दिया था.

https://www.instagram.com/p/CZEp3qYIltL/

हम आपको बता दें कि हाल ही में पूजा बनर्जी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम से काफी बोल्ड तस्वीरें शेयर की है. इन तस्वीरों में वह मैक्सी पहने हुए नजर आ रही हैं और यह तस्वीरें देखने में इतनी खूबसूरत लग रही है कि लोगों का इन पर नजर हटाना मुश्किल हो रहा है. हम आपको बता दें कि इन की ड्रेस इतनी ज्यादा रिवीलिंग है कि जो देख रहा है वह देखता ही रह जा रहा है. एक्ट्रेस के इस लुक को देखकर लोगों को विश्वास ही नहीं हो रहा है कि यह देवों के देव में मां पार्वती का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस पूजा बनर्जी हैं. लोगों द्वारा उनकी इस तस्वीर पर खूब प्रतिक्रिया आ रही है. हम आपको बता दें कि यह तस्वीर गोवा की है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *