प्रियंका चोपड़ा और निक जोन्स आज माना रहे हैं अपना तीसरा सालगिरह..

जैसे कि आप सब जानते हैं कि जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में 30 नवंबर को मेहंदी 1 दिसंबर को क्रिश्चियन रिती रिवाज से शादी और 2 दिसंबर को प्रियंका और निक ने हिंदी रिती रिवाज से की थी। शादी के बाद दोनों ही दिल्ली में रिसेप्शन की पार्टी दिया था। दोनों की शादी बड़े ही आलीशान तरीके से संपन्न हुआ था। प्रियंका की शादी के वक्त प्रियंका ने जो लहंगा पहना हुआ था वह लहंगा का चर्चा आज भी होता है। सिंदूरी कलर का वह लहंगा जिसमें प्रियंका काफी जच रही थी।

कहा जाता है कि साल 2018 में हुई प्रियंका निक की शादी सबसे महंगी शादी थी जिसमें करोड़ों का खर्चा हुआ था। रिपोर्ट के मुताबिक उम्मेद भवन में एक रात की स्त्री के लिए 43 लाख चार्ज किए जाते थे। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस शादी में कितने रुपए खर्च हुए थे। शादी के पहले ही निकले प्रियंका को दो करो रुपए किया इंगेजमेंट रिंग भी पहनाई थी।

 

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस आज अपनी शादी की तीसरी सालगिरह मना रहे हैं। अगर बात करें इन दोनों के प्यार की या फिर पहली बार मिलने की तो आपको बता दें कि पहली बार जब एक दूसरे से मिले थे तब भी निक जोनास देसी गर्ल प्रियंका पर फिदा हो गए थे। वहीं से इनकी लव स्टोरी की शुरुआत हुई। प्रियंका को लिखने सितंबर 2016 में पहली बार ट्विटर पर मैसेज भेजा था। जिसमें उन्होंने लिखा था कि हमारे कुछ कॉमन फैंस कह रहे हैं कि हमें मिलना चाहिए। इसके बाद दोनों की मुलाकात हुई। उन दोनों की पहली मुलाकात डिजाइनर राल्फ लॉरेन की मेट गाला पार्टी में हुई थी।

अपनी शादी के बाद से आज तक की दोनों कपल्स हमेशा से सुर्खियों पर रहे हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि निक जोनस प्रियंका से 10 साल छोटे हैं इसके बावजूद दोनों के एक दूसरे को लेकर प्यार को देख कर लॉग इन दोनों को बहुत ज्यादा पसंद करते हैं। वाकई में प्रियंका चोपड़ा सभी के लिए एक इंस्पिरेशन है।

प्रियंका चोपड़ा की लाइफ स्टाइल जंगल हम भी हैरान हो जाएंगे। प्रियंका ने साल 2013 में गोवा के रोम ऑफ ईस्ट में एक शानदार महल खरीदा था। प्रियंका अक्सर अपनी फैमिली और फ्रेंड्स के साथ इस महल में आती है और क्वालिटी टाइम बिताती हैं।

प्रियंका चोपड़ा दुनिया की सबसे महंगी एक्सप्रेस के लिस्ट में आती हैं। इसके अलावा प्रियंका का बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक का सफर भी शानदार रहा। इंडिया में प्रियंका जितनी फेमस है उन्हें उतनी पॉपुलर सिटी हॉलीवुड में भी मिली। इसके अलावा वह कई महंगे ब्रांच के एड्स भी सूट करती है। फिल्म फेयर की रिपोर्ट के मुताबिक प्रियंका चोपड़ा है सालाना करीब 73 करोड़ कमाती हैं।

हम आपको बता दें कि अपनी शादी के एक साल बाद ही इस कपल ने लॉस एंजेलिस के बेवर्ली हिल्स पोस्ट ऑफिस में 20000 स्क्वायर फीट का एक आलीशान बंगला खरीदा था। जिसकी कीमत 20 मिलियन डॉलर यानी कि डेढ़ सौ करोड़ इंडियन रुपए में था। इस आलीशान घर में 7 रूम है और 11 बाथरूम है एक लिविंग एरिया जिसमें विशाल घाटियों का खूबसूरत व्यू देखने को मिलता है।

प्रियंका कारों की बहस ज्यादा शौकीन है। उनके पास एक से बढ़कर एक लग्जरियस कार मौजूद हैं। Cartoq रिपोर्ट की माने तो प्रियंका बॉलीवुड की एकमात्र ऐसी अभिनेत्री हैं जिनके पास रोल्स रॉयस घोस्ट लग्जरियस कार है। इसकी कीमत 5.25 करोड़ है।

वही निक जोनस के पास भी ऐसी कार है जो उनकी लग्जरियस लाइफ स्टाइल को बखूबी मैच कराती है। निक के पास monte-carlo रेड स्पीड स्टार कार 1960 चार्ट थंडरबर्ड कार भी मौजूद है।

वहीं अगर बात की जाए निक जोनस की तो निक जोनास जो पूरी दुनिया में सिंगिंग से अनुशेष होने के साथ-साथ जॉन्स ब्रदर्स के सदस्य भी हैं उनकी कुल संपत्ति भी 370 करो रुपए हैं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *