बढ़ती हुई कीमतों के बीच नई साल पर जियो देने जा रहा है बड़ा ऑफर, सामान्य नागरिक के लिए बड़ी खुशखबरी

इस समय देश के अंदर टेलीकॉम कंपनियों के द्वारा बढ़ाए गए दरों के बारे में काफी ज्यादा चर्चा की जा रही है वहीं vodafone-idea और एयरटेल के बाद अब जिओ कंपनी ने भी अपने टैरिफ प्लान में इजाफा किया है जो कि 21 फ़ीसदी का है! ऐसे में अब एक आम नागरिक भी जैसे जो कि पहले ₹100 खर्च करके रिचार्ज किया करते थे तो अब उसको उस रिचार्ज के लिए ₹121 खर्च करने पड़ेंगे!

वही हाल ही में जिओ कंपनी के द्वारा जिओ फोन नेक्स्ट लॉन्च भी किया गया था! ऐसे नहीं बताया गया कि यह दुनिया का सबसे ही ज्यादा किफायती स्मार्टफोन है जिसको काफी कम कीमत पर एक आम नागरिक उपलब्ध करवा सकता है और इस फोन के अंदर सभी सुविधाएं और फीचर्स उपलब्ध है यह एक ऐसा स्मार्टफोन है जो सामान्य से सामान्य व्यक्ति की पहुंच तक बन सकता है और हर किसी के लिए काफी ज्यादा सही साबित हो रहा है ऐसे में जिओ की ओर से अब एक और नया ऐलान कर दिया गया है!

दरअसल नया साल आने वाला है और 2022 के नए साल के शुभ अवसर पर जिओ की ओर से एक और ऐलान किया गया है जो कि जिओ के सभी ग्राहकों के लिए फायदेमंद साबित हो सकता है!

दरअसल आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रिलायंस जिओ अब केवल सिम कार्ड और मोबाइल फोन तक ही सीमित नहीं रहने वाला है अब इस की कार्यशैली आगे बढ़ रही है और आने वाले समय में जियो टेबलेट समेत जिओ टीवी और जिओ लैपटॉप भी कंपनी जल्द ही लांच करने वाली है!

वही एक रिपोर्ट के अनुसार जानकारी मिली है कि रिलायंस जिओ आने वाले समय में अपने दो बड़े प्रोडक्ट लॉन्च करने वाला है जिसमें जियोटीवी और जियो टेबलेट शामिल होंगे परंतु इन दोनों के हार्डवेयर प्रोडक्ट के लॉन्चिंग के समय और तारीख अभी तक सार्वजनिक नहीं की गई है!

जानिए जिओ टीवी और जिओ टेबलेट के बारे में

रिलायंस की तरफ से लाया गया इस टीवी के अंदर सभी ओटीटी प्लेटफॉर्म का सपोर्ट मिलने वाला है और जानकारी के अनुसार बताया तो यह भी जा रहा है कि आने वाले समय में जियो टीवी जियो सेटअप बॉक्स के साथ ही लांच किया जा सकता है वहीं ग्राहक को अपनी सुविधा के हिसाब से अलग-अलग यह टीवी उपलब्ध कराया जाएगा और अगर बात की जाए जियो की टेबलेट की तो इस टैबलेट को गूगल के साथ साझेदारी करके बनाया जा रहा है और यह टैबलेट PragatiOS के साथ दिया जाना है! ऐसे में जिओ फोन नेक्स्ट की तरह ही है जो टेबलेट और जियोटीवी भी काफी किफायती दाम में ग्राहकों को मिलने की उम्मीद है!

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *