हरियाणा के डांसिंग क्वीन की लव स्टोरी है खास, खुद आकर लाइव कहीं यह बात, पढ़ें सपना चौधरी और वीर साहू के लव लाइफ की कहानी

सोशल मीडिया से अपने डांस के चलते मशहूर हुई हरियाणवी डांसर सपना चौधरी यूं तो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, मगर उन्होंने अपनी प्रेम कहानी को सबसे छिपाकर रखा था. सपना ने हरियाणा के मशहूर सिंगर वीर साहू से शादी की है. इन दोनों की शादी के बारें में फैंस को खबर तब लगी जब इनके बेटे का जन्म हुआ.

गौरतलब है कि उस वक्त सपना के पति वीर साहू ने खुद लाइव आकर के इस बात की जानकारी दी थी। आज की इस स्टोरी में हम बात करेंगे सपना और वीर साहू की प्रेम कहानी की.

हम आपको बता दें कि एक टीवी चैनल से बातचीत करते हुए सपना ने वीर साहू संग अपने रिश्ते की शुरुआत के बारें में बताया था. सपना ने बताया था कि वीर साहू संग उनकी पहली मुलाकात साल 2015- 2016 में हिसार की लाडवा गोशाला में हुए कार्यक्रम के दौरान हुई थी. डांसिंग क्वीन आगे कहा कि पहली मुलाकात में तो वीर साहू उसे काफी गुस्से वाले लगे.

वीर एक ऐसे आदमी थे जिसे लोगों से बातचीत करना, हंसी मजाक करना पसंद नहीं था वह एकदम शांत से रहने वाले इंसान थे. वहीं सपना एक चुलबुली लड़की थी, लोगों का खास ना बोलना मजाक करना पसंद था.

इसी कड़ी में सपना आगे कहती हैं कि वीर साहू संग उनकी पहली मुलाकात ऐसे ही चली गई. इसके बाद वह वीर से दूसरी बार एक अवॉर्ड फंक्शन में मिली. पूरे फंक्शन के दौरान वीर ने सपना को कोई अहमियत नहीं दी. लेकिन फिर डांसर ने खुद ही वीर से बातचीत शुरु की. इस पर वीर शरमा गए फिर सपना ने अपनी ओर से ही बातचीत को बढ़ाया. इसके बाद सपना और वीर की कई मुलाकाते हुईं और दोनों एक दूसरे के बेहद करीब आते गए.

मीडिया रिपोर्ट की माने तो सुनने में यह भी आया था कि दोनों करीबन 5 साल तक रिलेशनशिप में रहे थे. इसके बाद साल 2020 की 24 जनवरी को दोनों ने शादी कर ली। खबरों के मुताबिक दोनों ने 24 जनवरी को कोर्ट मैरिज की थी. हम आपको बता दें कि ये शादी बेहद सादगी से बिना किसी तामझाम के संपन्न हुई थी.

गौरतलब है कि इस शादी की भनक किसी को कानों कान नहीं हुई थी. सपना और वीर की शादी की जानकारी परिवार के कुछ खास सदस्यों को ही थी. इसके बाद सपना जब बेटे पोरस की मां बनी तो इस खबर ने उनके फैंस को चौंका दिया था, और इसी के साथ दोनों की शादी का खुलासा भी हो गया था. इस खबर को सुनकर उनके फैंस काफी चकित हुए थे.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *