होटल में कोजी हुए बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट्स , जबरदस्त रोमांस में डूबे स्टार्स का प्राइवेट वीडियो वायरल

रियलिटी शो बिग बॉस में रोमांस की सारी हदे पार चुके एक्स कंटेस्टेंट्स ईशान सहगल और मीशा अय्यर का रोमांस अभी भी नहीं रुका। दोनों ने सोशल मीडिया पर नाइट डेट का एक वीडियो साझा किया है जो कि जमकर वायरल हो रही है।

वायरल हो रहे इस वीडियो में बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट्स ईशान सहगल और मीशा अय्यर पूरी तरह से एक दूसरे के साथ रोमांस में खोए नज़र आ रहे हैं। दोनों का ये कोजी वीडियो देख फैंस इस जोड़ी के डेयरिंग अंदाज लोगों को पसंद आ रहे हैं।

ईशान सहगल और मीशा अय्यर ने एक ही वीडियो सोशल मिडिया पर साझा करते हुए एक ही कैप्शन लिखा है। उन्होंने कैप्शन करते हुए लिखा है कि , “वाइन, डाइन एंड मैन सो फाइन” फिर उन्होंने दिल का इमोजी भी बनाते हुए शेयर किया है। मीशा औक ईशान का ये वीडियो एक होटल का बताया जा रहा है और वहाँ ये कपल डिनर डेट के लिए गए हैं।

बता दें कि उनके इस वीडियो को लोगों की अलग अलग प्रतिक्रियाएं मिल रही है। जहां फैंस उनके इस डेयरिंग अंदाज को बेहद पसंद करते नज़र आ रहे हैं। तो वहीं कुछ लोग उनके इसी अंदाज की आलोचना भी करते नज़र आ रहे हैं। कुछ लोगों का कहना है कि इस तरह की प्राइवेट वीडियो को उन्हें सोशल मीडिया पर पोस्ट नहीं करना चाहिए था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Miesha⭐ (@mieshaiyer)

आपको बता दे कि ये पहली बार नहीं है जब ईशान और मीशा यूं एक दूसरे के साथ रोमांस में डूबे नज़र आ रहे हैं। बता दे बिग बॉस के घर में भी ये दोनो कोजी हुए बहुत बार स्पॉट किये जा चुके हैं। दोनों बिग बॉस के घर में ही एक दूसरे के करीब आए थे और फिर यहीं से इनके प्यार की शुरुआत हुई थी।

बिग बॉस 15 की पहली आधिकारिक जोड़ी ईशान सहगल और मिशा अय्यर को पहले हफ्ते में ही अचानक प्यार हो गया। कई लोगों ने इसे बिग बॉस के इतिहास की सबसे तेज प्रेम कहानी कहा, जबकि अन्य अभी भी यह नहीं समझ पा रहे हैं कि वे कुछ ही दिनों में इतने जुड़ गए।

हालांकि, हालिया एपिसोड में, दोनों को यह जानने के बाद कि अभिनेता का परिवार मीशा के साथ उसके रिश्ते के खिलाफ है, अपने अलग रास्ते जाने की बात करते देखा जा सकता है।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *