परेश रावल जीते हैं आलीशान जिंदगी, पत्नी रह चुकी मिस इंडिया, जाने कितनी संपत्ति के मालिक हैं अभिनेता

बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसे कई सारी अभिनेता आए हैं जिनका बैकग्राउंड इतना ज्यादा अच्छा नहीं था लेकिन उसके बावजूद भी उन्होंने इंडस्ट्री में अपने ही दम पर एक अलग खास पहचान बनाई है और इन्हीं में शामिल है जाने-माने अभिनेता परेश रावल! परेश रावल एक ऐसे अभिनेता है जो कि फिल्म में हर एक कंडीशन में कहीं पर भी फिट हो जाते हैं चाहे फिर वह कॉमेडी फिल्म हो या फिर कोई एक्शन फिल्म हो परेश रावल का रोल हमेशा ही दमदार रहा है! वहीं इंडस्ट्री में अपनी खास पहचान बनाने वाली परेश रावल आज करोड़ों की संपत्ति के मालिक भी हैं और बड़ी ही आसान तरीके से अपने जीवन को व्यतीत करते हैं!

जानिये, कितनी संपत्ति के मालिक हैं परेश रावल

अभिनेता परेश रावल केवल एक अभिनेता ही नहीं है बल्कि राजनीति में भी काफी ज्यादा सक्रिय हैं वही बता दें कि साल 2014 में भारतीय जनता पार्टी के टिकट पर अहमदाबाद से जीतकर परेश रावल लोकसभा पहुंचे थे और वर्तमान में आज वह सांसद है! वहीं इसी चुनाव के दौरान जब औपचारिक संपत्ति के बारे में पूछा जाता है तो वहां पर उन्होंने अपनी संपत्ति का ब्यौरा दिया था तो ऐसे भी परेश रावल ने अपनी संपत्ति का ब्यौरा देते हुए अपने नाम पर 70 करोड और उनकी पत्नी के नाम पर 8 करोड़ होने की बात भी कबूली थी वहीं इसके अलावा उन्होंने अपने बच्चों के नाम पर कुछ संपत्ति रखी हुई है! यह जानकारी उस समय की है जब चुनाव के दौरान परेश रावल ने अपनी संपत्ति का ब्यौरा दिया था!

परेश रावल की पत्नी रह चुकी है मिस इंडिया

बता दें कि परेश रावल बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता है और आज उनके दो बेटे हैं जिनमें से एक का नाम आदित्य है और दूसरे का नाम अनिरुद्ध है वहीं उनकी पत्नी स्वरूप रावल किसी समय में मिस इंडिया रह चुकी है! इतना ही नहीं बल्कि उनकी पत्नी पलेस्टाइन एक्टिंग नाम की फिल्म से जुड़ी हुई है कंपनी की मालकिन भी है वही अपने खाली समय में स्वरूप रावल अपने पूरे परिवार के साथ समय बिताना पसंद करते हैं और घर का काम लेते हैं!

परेश रावल के पैसा कमाने के माध्यम

अगर यहां पर अभिनेता के कमाई के माध्यम की बात की जाए तो वह सबसे ज्यादा पैसा तो अपनी फिल्मों के माध्यम से ही कमा लेते हैं लेकिन इसके अलावा वह सांसद होने के चलते भी सरकारी वेतन भी प्राप्त करते हैं तो वहीं परेश रावल कई सारे ब्रैंड एंडोर्समेंट से पैसा कमा लेते हैं इतना ही नहीं बल्कि अभिनेता कई सारे प्रोडक्ट के ब्रांड अम्बेस्डर भी है!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *