खुलेआम अपने प्यार का इज़हार कर चुके हैं बॉलीवुड के ये सेलेब्स..

 

जैसा की हम सभी जानते है बॉलीवुड फ़िल्म इंडस्ट्री में हमें ऐसे तमाम सेलेब्स देखने को मिलते है जो अपनी निजी जिंदगी को किसी के भी सामने नहीं लाना चाहते हैं। आपको बता दे इंडस्ट्री में कुछ लोग ऐसे लोग भी मौजूद हैं जो खुल्लम खुल्ला प्यार करते नज़र आते हैं। इस लिस्ट में बहुत बड़े एक्टर्स का भी नाम शामिल चुका है। इस सेलेब्स की बहुत सारी तस्वीरें सोशल मिडिया पर छाई रहती हैं। इनमें से कुछ की तो जबरदस्त ट्रोलिंग भी की जाती हैं।

अमिताभ बच्चन और जया बच्चन

आपको जानकारी दे दे कि एक अवॉर्ड फंक्शन में अमिताभ बच्चन अपनी पत्नी जया बच्चन को किस करते दिखाई दिये। इस तस्वीर को देखने के बाद फैंस ने बोलने लगे कि जोड़ी ऐसी होने चाहिए वरना ना हो। लेकिन दूसरी तरफ ट्रोल्स ने सोशल मिडिया पर छाई हुई तस्वीर को घटिया भी कहा था।

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की केमेस्ट्री सभी जानते है। रणवीर ज्यादातर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण से खुल्लम खुला प्यार का इज़हार कर चुके हैं। और कुछ लोग इस कारण से उन्हें फेक भी बोलते हैं।

ऋतिक रोशन और सुज़ैन खान

 

बता दिया जाए अभिनेता ऋतिक रोशन और उनकी पूर्व पत्नी सुजैन खान का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है। तलाक से पहले दोनों पब्लिकली कई बार अपने प्यार का इज़हार कर चुके हैं।

आमिर खान और किरण राव

आपको बता दे अपने जन्मदिन पर मीडिया फोटोग्राफर्स के सामने पोज देने के बाद बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता आमिर खान ने किरण राव को कुछ इस तरह किस कर लिया था। आमिर और किरण की ये तस्वीर सोशल मिडिया पर जमकर वायरल हुई थी।

करण सिंह ग्रोवर और जेनिफर विंगेट

करण सिंह ग्रोवर और जेनिफर विंगेट की शादी अब एक दूसरे से अलग हो चुके हैं। सीरियल ‘दिल मिल गए’ के सेट पर दोनों की पहली मुलाकात हुई थी। एक इंटरव्यू देते समय करण ने जेनिफर को किस करके सबको अचंभित कर दिया था।

आपको बता दे इन दिनों बॉलीवुड क्वीन प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की जोड़ी लगातार सुर्खियों बटोर रही हैं। ये दोनों तो हर मौके पर अपने प्यार का इजहार दुनिया के सामने जरूर करते हैं।

दीपिका पादुकोण और आदित्य माल्या

जानकारी के मुताबिक बता दे रणबीर कपूर से ब्रेकअप होने के बाद ही अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का नाम आदित्य माल्या के साथ जुड़ा था। क्रिकेट के स्टेडियम से दोनों की ये तस्वीर सोशल मिडिया पर जमकर वायरल हुई थी।

प्रतीक बब्बर और एमी जैक्सन

गोवा में दोस्तों के साथ वेकेशन मनाने पहुंचे प्रतीक बब्बर की ये तस्वीर सोशल मिडिया प्र छाई हुई है। इस तस्वीर में प्रतीक के साथ एमी जैक्सन दिखाई दे रही हैं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *