जाने क्यों एक साधु ने शिल्पा शेट्टी को Kiss किया था।

बॉलीवुड की अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी आए दिन किसी न किसी चर्चा में रहती है भले ही वह फिल्मी दुनिया से दूर हो गई हो लेकिन सोशल मीडिया पर अपनी मौजूदगी लगातार बनाए रखती है! लेकिन वही इस फेमस अदाकारा के साथ वि वादों का भी सिलसिला जुड़ा हुआ है उनकी एक फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी जिसमें उनको एक साधु के साथ सपोर्ट किया गया था!

साल 2009 की बात है उड़ीसा के गोपाल मंदिर के एक साधु ने शिल्पा शेट्टी के गाल पर किस कर लिया था और यह फोटो सामने आते ही काफी बवाल भी हुआ था! बता दें कि इस पर सफाई देते हुए शिल्पा शेट्टी का कहना था कि वह साधु पिता की उम्र के हैं क्या कोई पिता अपनी बेटी के गानों को नहीं चुम सकता!

वही आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में शिल्पा शेट्टी ने अपने नए हेयरकट को लेकर भी सुर्खियां बटोरी है इसको लेकर उन्होंने एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था और इस वीडियो की शुरुआत में वह अपने बालों को बांधते हुए नजर आ रही है! वही सिर के पीछे बालों के निचले हिस्से की की गई कटिंग बहुत ही यूनिक और अलग है इस वीडियो को लोगों ने सच नहीं माना था!

इसके बाद अभिनेत्री ने एक बार फिर से एक और वीडियो शेयर किया था जिसके बाद लोगों को भरोसा हो गया था कि शिल्पा शेट्टी ने सच में नया हेयर स्टाइल करवाया!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *