बेहद बोल्ड है अनन्या पांडे की बहन अलाना पांडे , मंगेतर के साथ ऐसे करवाया फोटोशूट

बॉलीवुड एक्ट्रेस और चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे आए दिन सुर्खियाँ बटोरती रहती हैं। अभिनेत्री अनन्या पांडे दिखने में बहुत ही क्यूट है। आपका बता दे उनकी काजिन् सिस्टर अलाना पांडे बेहद हॉट हैं। जैसा की हम सभी जानते हैं अलाना चंकी पांडे के भाई चिक्की पांडे की बेटी है। 16 अगस्त 1995 को पैदा हुई अलाना 26 साल की हो चुकी हैं।

बेहद हॉट है अनन्या की बहन अलाना

अलाना इंस्टाग्राम पर बहुत एक्टिव नज़र आती हैं। वह यहाँ आए दिन हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें सोशल मिडिया पर शेयर करती रहती हैं। उनके इंस्टाग्राम पर आठ लाख से अधिक फॉलोवर हैं। जब आप अलाना का इंस्टाग्राम अकाउंट देखेंगे तब उनकी सेक्सी फोटोज देख आपका भी दिल झूम उठेगा। हालांकि यह बात जानकर आपका दिल टूट भी जाएगा कि अलाना सिंगल नहीं है। अलाना की पहले ही सगाई हो चुकी है।

बेस्ट फ्रेंड से करने जा रही शादी

बता दे स्टार किड अलाना के मंगेतर का नाम आइवर मैक्क्रे है। दोनों पहले बेस्ट फ्रेंड थे, जो अब जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले है। अलाना अपने मंगेतर के साथ विदेशों में सुंदर जगहों की शेर करती रहती हैं। वह मंगेतर संग हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें सोशल मिडिया पर शेयर करती हैं। बहुत बार तो वह मंगेतर के साथ इतने बोल्ड पोज में नज़र आती हैं कि देखने वाले को भी शर्म आ जाए।

मंगेतर संग दिए बोल्ड पोज

जैसा की हम जानते है अलाना का अपना अलग फैनबेस है। उनके फैंस को अलाना और आइवर की जोड़ी बेहद पसंद है। हाल ही में मंगेतर के जन्मदिन पर अलाना ने एक वीडियो अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में वह बॉयफ्रेंड के साथ शानदार और बेहद बोल्ड पोज देती नज़र आ रही हैं।

पानी के अंदर दिखती है जलपरी

अलाना को लोग वॉटर बेबी के नाम से भी पुकारते हैं। कारण यह है कि वह अधिकतर फोटोशूट पानी के अंदर या आसपास करवाती हैं। जब वह पानी में फोटोशूट करवाती है तो वह बिल्कुल जलपरी जैसी दिखती हैं।

मंगेतर के साथ करती है खूब एन्जॉय

अलाना के द्वारा शेयर किया हुआ इस वीडियो में वह अपने मंगेतर आइवर मैक्क्रे के साथ कभी पूल में तो भी समंदर में तो कभी रेत पर रोमांस करती नज़र आती हैं। दोनों एक दूसरे की बाहों में कस के जकड़े नज़र आ रहे हैं। वीडियो में अलाना ने ये भी कहा है कि उन्होंने अपने मंगेतर के साथ रिलेशनशिप का दो साल का सफर तय कर चुके हैं।

शानदार है प्रपोजल का वीडियो

अपने निजी पलों को खास बनाने के लिए अलाना ने फोटोशूट कराया है। उन्होंने अपने मंगेतर का प्रपोजल का वीडियो सोशल मिडिया पर शेयर किया है। इसमें उनका मंगेतर एक बीच पर मैरी मी लिखकर अलाना को डायमंड रिंग के साथ प्रपोज करता नज़र आ रहा है। मंगेतर का यह प्रपोजल देख अलाना कहती है कि ये किसी सपने जैसा प्रतीत हो रहा है।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *