सलमान खान ने तोड़ा अपने फैंस का दिल, कर डाला बड़ा ऐलान, जानिए कैसे अजय देवगन उठा ले गए ऐलान का फायदा

खबर तो यह है कि सोमवार को अजय देवगन की फिल्म ‘मेडे’ का टाइटल बदल कर अब रनवे 34 कर दिया गया! वहीं इसके साथ ही इस फिल्म की रिलीजिंग डेट भी सामने आए और यह फिल्म अगले साल ईद पर रिलीज होने वाले हैं! वही इन सब के बीच उनके करीबी दोस्त सलमान खान की ओर से भी एक बड़ा ऐलान किया गया है! वह यह है कि अगली ईद पर उनकी कोई भी फिल्म नहीं रिलीज होगी!

दरअसल इस तरीके से ईद पर अजय देवगन और टाइगर श्रॉफ की फिल्मों को ही फायदा मिलने वाला है वही क्लैश केवल उन दोनों की फिल्में रनवे 34 और हीरोपंती 2 के बीच होने वाला है! क्योंकि अब ईद पर फिल्म लांच करने वाले सल्लू भैया तो इस लिस्ट से बाहर ही निकल चुके!

https://www.instagram.com/p/CWqCSU2o-2p/

दरअसल सलमान खान का कहना है कि अभी ऐसा तो नहीं लगता कि मेरी फिल्म कोई ईद पर आएगी कम से कम मेरे पर उसकी तो कोई भी फिल्म नहीं आने वाली है मैं दरअसल अपने किरदारों के साथ लगातार एक्सपेरिमेंट करना चाहता हूं यहां मैंने अंतिम के साथ भी किया है इसमें मेरे किरदार ने अंडरप्ले किया वहीं कम बोल कर भी बहुत कुछ बोलता है मैं खुश हूं जो फिल्म लोगों को पसंद आ रही है दर्शकों को मालूम चला कि फिल्म में सलमान खान की कैमियो नहीं है तो वह अब भारी तादाद में होला रहे हैं!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *