सुष्मिता के साथ कि मॉडलिंग, आज जिंदगी जीने के लिए भी सड़कों पर भीख, लोगों के झूठे बर्तन धोते नजर आई मॉडल

आज का समय ऐसा आ चुका है कि हर कोई अपने जीवन में सफल होना चाहता है और वही सफलता को पाने के लिए वह कुछ भी कर सकता है लेकिन सफलता तो मेहनत के दम पर ही मिलती है तो आज हम कुछ इस तरीके के उदाहरण हमारे बीच मौजूद हैं जिन्होंने मेहनत करके भी अपने जीवन में बड़ी उपलब्धि हासिल की है वहीं इसके साथ ही कुछ लोग ऐसे भी हैं जिन्होंने एक ही पल में अपनी जिंदगी को बर्बाद होते हुए देखा है इतना ही नहीं बल्कि वह पाई पाई के लिए मोहताज हो गए तो आज हम आपको आप ने इस आर्टिकल के माध्यम से उनके बारे में बताने जा रहे हैं!

दरअसल हम बात कर रहे हैं मॉडल गीतांजलि नागपाल की, जिनके बारे में बात की जाए तो उन्होंने पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन के साथ रेम्प पर वाक भी किया था इसके बाद उन्होंने काफी तेजी से सुरक्षा बटोरी थी और देश भर में उनकी खूबसूरती की चर्चा भी काफी की जा रही थी मगर इसके बाद ही गीतांजलि का कहीं कुछ भी पता नहीं चल पाया और अचानक से एक दिन यह मॉडल दिल्ली की सड़कों पर भीख मांगते हुई नजर आई थी!

बता दें कि नब्बे के दशक में गीतांजलि नागपाल मॉडलिंग की दुनिया का एक कॉफी बड़ा नाम हुआ करती थी उन्होंने सुष्मिता सेन के साथ रेम्प वॉक तक की है वहीं हरियाणा के हिसार से आने वाली गीतांजलि एक नेवी अफसर की बेटी थी उन्होंने लेडी श्रीराम कॉलेज से अपनी पढ़ाई को पूरा किया वह दिखने में काफी खूबसूरत थी इसलिए उन्होंने फैशन डिजाइनिंग का कोर्स भी किया था! वही मॉडलिंग की दुनिया में नाम कमाने के बाद गीतांजलि ने अपने घर वालों के मना करने के बावजूद जर्मन के लड़के से शादी थी वहीं से गीतांजलि को एक बेटा था मगर उनकी शादी ज्यादा दिन तक नहीं चल पाए और उनके पति से उनका तलाक हो गया ऐसे में उनके पति आज भी अपने बेटे के साथ जर्मन में रहते हैं!

ऐसे में गीतांजलि गोवा में गई हुई थी जहां पर उनकी एक ब्रिटिश लड़के के साथ मुलाकात हुई और इन दोनों के बीच पहले ही मुलाकात के बाद प्यार भी हो गया और फिर यह मॉडल उसके बॉयफ्रेंड के साथ दिल्ली के सस्ते गेस्ट हाउस में रहने लग गई! गीतांजलि को शराब की लत लग गई इसके बाद अचानक से दिल्ली की सड़कों पर उनको भीख मांगते हुए देखा गया! इसी दौरान गीतांजलि घरों में नौकरानी तक का काम किया है वहीं उनके आर्थिक हालात इतने ज्यादा खराब हो गए कि वह सड़कों और पार्क में राते काटने के लिए विवश हो गई! ऐसे में एक बार जब एक फोटोग्राफर ने गीतांजलि को देखकर उनकी फोटो लेने के लिए कहा तो वह मशहूर मॉडल की तरह अपनी टीशर्ट को कंधे नीचे करके पोज देने लग गई! जब उनके बारे में मालूम चल पाया तो पता चला कि वह गीतांजलि है!

जिसके बाद उस फोटोग्राफर ने पुलिस को इस बात की जानकारी भी दे दी और उनको थाने ले गई इसी के बाद उस मॉडल का अस्पताल में ले जाया गया और उनकी लत ने उनका पूरा करियर बिल्कुल ही चौपट कर दिया था आज गीतांजलि नागपाल कहां है इस बारे में कोई भी जानकारी नहीं है!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *