भारत के सबसे अमीर खानदान अंबानी परिवार में आई नई बहू, जानें कोन है कृश शाह…

अगर देश के कुछ सबसे अमीर और अमीर परिवारों की बात करें तो रिलायंस इंडस्ट्रीज के मालिक मुकेश अंबानी का परिवार सबसे ऊपर नजर आता है। मुकेश अंबानी के पास अपार दौलत और शोहरत है और यही वजह है कि आज अंबानी परिवार के सभी सदस्यों की लोकप्रियता किसी बॉलीवुड सेलिब्रिटी से कम नहीं है, लेकिन इस खबर में हम आपको मुकेश के भाई अनिल अंबानी के परिवार के बारे में बताएंगे। हम आपको बताएंगे उस नई दुल्हन के बारे में जो अंबानी परिवार का हिस्सा बन गई है। दरअसल, अनिल अंबानी के बड़े बेटे जय अनमोल 20 फरवरी को शादी के बंधन में बंध गए हैं। उन्होंने कृशा शाह से शादी की है। इस इंसान के साथ सालो पुरानी लड़ाई को फिर से शुरू करने वाले Ratan TATA,जाने क्यों।

कृशा शाह एक सामाजिक कार्यकर्ता हैं और हैशटैग लव नॉट फेयर #lovenotfear के साथ मानसिक स्वास्थ्य जागरूकता अभियान चला रही हैं। इस अभियान का मुख्य उद्देश्य लोगों में कोरोना काल के बाद हुए मानसिक परिवर्तन पर आधारित है। लव नोट फियर का एक यूट्यूब चैनल भी है। कहां से मिली जानकारी के मुताबिक कृष्णा शाह डिस्को नाम की संस्था की संस्थापक और संस्थापक हैं और इसके अलावा उनके बारे में यह जानकारी भी सामने आई है कि उन्होंने एक एक्सेंचर यूके में भी काम किया है.

उनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया के जरिए सामने आई हैं। सामने आई तस्वीरों में जय अनमोल अंबानी और कृषा शाह के चेहरों की चमक दोनों के प्यार को बयां कर रही है. कृष्णा शाह दिखने में बेहद खूबसूरत हैं। इसके साथ ही अगर कृषा की पढ़ाई की बात करें तो उन्होंने लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स से सोशल पॉलिसी एंड डेवलपमेंट से मास्टर डिग्री हासिल की है। उन्होंने कैलिफोर्निया विश्वविद्यालय से राजनीतिक अर्थव्यवस्था में स्नातक की डिग्री भी प्राप्त की है।

कृष्णा शाह के पिता निकुंज ग्रुप के चेयरमैन थे। उसका नाम निकुंज शाह था। कृशा ने 6 महीने पहले अपने पिता निकुंज शाह को खो दिया था। कृशा की मां नीलम शाह एक फैशन डिजाइनर हैं। कृष्णा के दो भाई-बहन हैं। यहां आपको बता दें कि जय अनमोल अंबानी और कृष्णा शाह लंबे समय से रिलेशनशिप में थे। दोनों ने पिछले साल दिसंबर 2021 में सगाई की थी और अब दोनों शादी के पवित्र बंधन में बंध गए हैं।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *