बॉलीवुड की सबसे बुरी अभिनेत्रियां है ये, खुद की गंदी हरकतों की वजह से है मशहूर, पढ़िए पूरी लिस्ट

बॉलीवुड इंडस्ट्री की चमक दमक तो हर किसी को नजर आती है लेकिन इसके पीछे एक काला सच भी छुपा हुआ है वहीं बॉलीवुड इंडस्ट्री का काला सच यह है कि बॉलीवुड के अंदर आए दिन हर एक कलाकार नशा ग्रस्त होता जाता है बहुत ही कम या फिर ना के बराबर ही कोई ऐसे कलाकार होंगे जिसने कभी नशे की चीजों को हाथ नहीं लगाया लेकिन ज्यादातर कलाकार इसी में डूबे रहते हैं! आज हम अपनी इस पोस्ट के जरिए आपको कुछ ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बताने वाले हैं जो कि कुछ ऐसी ही आदत में डूबी हुई है तो आइए देखते हैं कौन है वह-

कंगना रनौत

बॉलीवुड की क्वीन कही जाने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत भी हमारी इस लिस्ट में शामिल है दरअसल बॉलीवुड अभिनेत्री ने इस बात को खुद ही कबूल किया है कि बॉलीवुड में आने के बाद उनको नशे की आदत लग गई है वह कई सालों से सिगरेट पीती आ रही है!

रानी मुखर्जी

इस लिस्ट में दूसरी अभिनेत्री रानी मुखर्जी आती है हालांकि आज रानी मुखर्जी 42 साल की हो चुकी है लेकिन कहा तो ऐसा भी जाता है कि इतनी उम्र के इस पड़ाव में भी रानी मुखर्जी बिना सिगरेट पिए 1 दिन भी नहीं रह सकती है हालांकि कई बार उन्होंने अपनी आदत को छोड़ने का भी मन बनाया लेकिन कभी कामयाब नहीं हो सकी!

सुष्मिता सेन

किस आर्टिकल में तीसरा नाम आता है मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन का जो कि अपनी खूबसूरती और अदाकारी से लाखों दिलों पर राज करती है लेकिन वह भी सिगरेट की काबू में आ चुकी है उनको सिगरेट पीने का काफी ज्यादा शौक है उन्होंने बताया है कि वह सिगरेट की आदत को छोड़ना भी चाहती है लेकिन मुश्किल बहुत है!

मनीषा कोइराला

नेपाल की क्वीन मनीषा कोइराला तो अपनी शादी के समय में भी सिगरेट पीती हुई दिखाई दे गई! बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम कर चुकी मनीषा की शादी साल 2010 में हुई थी वही, शादी में मेहमानों के साथ अभिनेत्री सिगरेट आनंद उठाती हुई नजर आ रही थी!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *