ड्रेस ना पहनकर सिल्वर फ़ाइल लपेटकर उर्फी जावेद ने करवाया फोटोशूट,मचा हंगामा

बिग बॉस ओटीटी कंटेस्टेंट उर्फी जावेद अक्सर अपने अजीबोगरीब फैशन स्टेटमेंट को लेकर चर्चा में रहती हैं और उनके कपड़ों और स्टाइल को लेकर ट्रोल भी खूब होते हैं. उर्फी ने शायद इस ट्रोलिंग में छुपी हुई शोहरत का सबक भी सीख लिया है, इसलिए मौका मिलते ही पपराजी के सामने ऐसे कपड़े आ जाते हैं, जो उन्हें सुर्खियों में ला देते हैं. लेकिन, इस बार उर्फी ने ऐसा कमाल कर दिया है जिसे देखकर हंसी रोक पाना मुश्किल है और एक बार फिर वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं.

पपराजी फोटोग्राफर विरल भयानी ने उर्फी का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट सिल्वर फॉयल में लिपटी नजर आ रही है। उर्फी ने सिल्वर फॉयल को इस अंदाज में लपेटा है, मानो ऑफ शोल्डर शॉर्ट ड्रेस पहनी हो। इतना ही काफी नहीं था। सिर पर उसी पन्नी का ताज भी बनाया गया है। अब सवाल ये उठा कि उर्फी ने ये बहाना क्यों किया? तो इसका जवाब वीडियो के अंत में मिलता है। दरअसल, उर्फी ने मशहूर सिंगर रिहाना के मेट गाला लुक को कॉपी करते हुए सिल्वर फॉयल से अपनी ड्रेस तैयार की है, जिसे सिंगर ने 2018 में स्पोर्ट किया था।

https://www.instagram.com/reel/CW2fSE9KnmC/

जाहिर है लोग उर्फी के इस बोल्ड और अजीब अवतार को पचा नहीं पाए और कमेंट की झड़ी लग गई. एक बेहद निराश फैन ने लिखा- हे भगवान, इसने सिल्वर फॉयल के मायने बदल दिए हैं. RIP सिल्वर फ़ॉइल उपयोगकर्ता। एक अन्य यूजर ने लिखा- गजब का टैलेंट। मेट गाला में नहीं तो मीना बाजार में लगाएं। एक अन्य यूजर ने लिखा- जमातो, स्विगी से मंगवाओ तो चपाती उसमें लिपटकर आ जाती है.

कुछ लोगों ने कमेंट किया कि उर्फी का स्टाइल सेंस उनके करियर के लिए उनकी हताशा से जुड़ा है और उन्होंने कमेंट किया कि अगर कोई डायरेक्टर उन्हें कॉल करके कॉल करता है तो वह शांत हो जाएंगे। बता दें, उर्फी ने यह वीडियो एक ऐप के लिए शूट किया है। उर्फी जावेद ने बिग बॉस ओटीटी से सुर्खियां बटोरीं। वह शो में अपने बोल्ड अंदाज को लेकर चर्चा में रहीं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *