निखिल जैन और नुसरत जहां की शादी टूटी इस वजह से, पत्नी ने बताया बाईसेक्सुअल, पति बोला – गलती हो गई थी पर…

टीएमसी ऐसे सांसद और अभिनेत्री नुसरत जहां पिछले काफी समय से सुर्खियों में बनी हुई है वहीं कभी तो अपने तलाक को लेकर तो कभी बिना शादी के बच्चे के जन्म को लेकर! वहीं अब नुसरत से अलग होने के बाद निखिल जैन पहली बार खुलकर मीडिया के सामने आकर बोले हैं उन्होंने नुसरत के साथ अपने रिलेशनशिप के बारे में हर एक सवाल का सीधा सीधा जवाब दिया है!

निखिल जैन ने समय डिजिटल को दिए गए अपने इंटरव्यू के अंदर यह कहा है कि वह अभी अपनी पूर्व पत्नी नुसरत से प्यार करते हैं और अलग होते समय नुसरत बाय सेक्सुअल होने का भी आ रोप लगा दिया था वही निखिल जैन ने इन आ रोपों को सिरे से खारिज करते हुए साफ शब्दों में मैं अभी नुसरत से प्यार करता हूं वह अगर मैं बाय सेक्सुअल होता तो वह मेरे साथ इतना प्यार कैसे कर सकती थी?

इतना ही नहीं बल्कि अपने इंटरव्यू में निखिल नहीं आ गई है खुलासा किया है कि नुसरत से मिलने से पहले ही वह कई बॉलीवुड सेलिब्रिटी को जानते थे वहीं बॉलीवुड में भी कई लोगों के रिश्ते टूटे हैं और डिवोर्स भी हुए हैं लेकिन किसी ने भी एक दूसरे के ऊपर कभी ऐसे आ रोप नहीं लगाए इसके साथ ही निखिल ने नुसरत जहान के साथ शादी के टूटने की वजह को बेहद ही पर्सनल बताते हुए कह दिया कि कुछ गलत हो गया था लेकिन मुझे नहीं मालूम था कि यह इतना आगे बढ़ जाएगा!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *