कंवारी ही माँ बनने की प्लानिंग कर ही स्वरा भास्कर,करने जा रही है ये बड़ा काम

बॉलीवुड की जानी-मानी अदाकार अपनी दमदार एक्टिंग से अपने चाहने वालों का दिल जीतने वाली स्वरा भास्कर वही अपनी असल जिंदगी में भी काफी सुर्खियों में रहती है फिलहाल तो सिंगल ही इंजॉय कर रही स्वरा भास्कर ने एक बड़ा फैसला ले लिया है उन्होंने फैसला लिया है कि वह जल्द ही एक बच्चे को अडॉप्ट करने वाली है इसके लीगल प्रोसीजर पर भी स्वरा भास्कर आगे बढ़ चुकी है!

वही अपने एक इंटरव्यू के दौरान अभिनेत्री ने फैमिली और बच्चे की इच्छा जाहिर की है साथ ही वह यह भी बताती है कि देश के अंदर कितने लाखों बच्चे हैं जो कि आधार लिए में रहते हैं उन्होंने ना तो केवल एडॉप्शन के प्रोसेस की शुरुआत कर दी है बल्कि कई कपल से भी मुलाकात की है जिन्होंने बच्चा अडॉप्ट किया है!

बता दे की मिट्टी से बातचीत टीवी अभिनेत्री ने बताया है कि मैंने हमेशा से फैमिली और बच्चे की ख्वाहिश की है मुझे लगता है कि एडॉप्शन यह कैसा रास्ता है जिससे मैं अपने इस सपने को पूरा कर सकती हूं! लकी है कि हमारे देश में सिंगल औरतों को बच्चे लोग करने की अनुमति है मैंने इस दौरान कई कपल से भी मुलाकात की है जिन्होंने बच्चा अडॉप्ट किया है काफी बच्चे तो अब एडल्ट भी हो गए हैं मैंने उनकी प्रोसेस ऑफ एक्सपीरियंस पर भी गहन रिसर्च किया है!

वही बता दे कि काफी रिसर्च करने के बाद स्वरा भास्कर ने अपने एडॉप्शन बुलाने की बात अपने परिवार वालों को बताई है ऐसे में अभिनेत्री ने इस डिसीजन पर उनकी फैमिली उन्हें पूरी तरीके से सपोर्ट कर रहे हैं वहीं इस पर स्वरा भास्कर का कहना है कि मैंने सी ए आर ए एडमिशन का प्रोसेस शुरू भी कर दिया है मुझको पता है कि इंतजार थोड़ा लंबा है इसमें 3 साल भी लग सकते हैं लेकिन अब पेरेंट्स बनने का इंतजार मुझसे नहीं हो रहा!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *