तापसी पन्नू का बॉलीवुड खिलाफ छलका दर्द, कहा: न तो फिल्म मिलती है ना ही मेरे साथ काम करते बड़े एक्टर..

अपनी एक्टिंग से फिल्म इंडस्ट्री में लोहा मनवा चुकी साउथ इंडियन अभिनेत्री तापसी पन्नू को आज बॉलीवुड में कौन नहीं जानता उन्होंने अपने बेहतरीन अभिनय के दम पर फिल्मी दर्शकों का दिल जीता है बता दें कि अब तक बहुत सारी बॉलीवुड की फिल्मों में काम कर चुकी हैं इन्होंने अक्षय कुमार के साथ साथ अमिताभ बच्चन जैसे बड़े सुपरस्टार के साथ भी काम किया है.

बॉलीवुड में कई सालों से सक्रिय रहे ताप्सी पन्नू को आज भी एक बात का मलाल है. वह कहते हैं कि, कैसे बॉलिवुड के बड़े स्टार महिलाओं पर आधारित फिल्में करने से दूर भागते हैं. तापसी ने बताया कि, नए एक्टर्स भी उनके साथ काम करने से बचते है. तापसी ने कहा, “एक ऐक्टर ने मेरे साथ एक फिल्म करने से इंकार कर दिया था, जिसमे मेरे डबल रोल थे. उस समय उन्होंने कहा था, एक तापसी तो संभालना मुश्किल होता है, यहां तो दो हैं.”

यह सब बातें ताप्सी पन्नू ने एक इंटरव्यू के दौरान कहीं. इस इंटरव्यू में उन्होंने आगे कहा कि, “एक अन्य बॉलीवुड अभिनेता को मेरे ऑपोजिट फिल्म ऑफर की गई और हम पहले भी एक साथ फिल्म कर चुके थे. उस एक्टर ने कहा था, “मैं यह फिल्म नहीं करना चाहता हूं दरअसल फिल्म के अंत में पूरी सहानुभूति लड़की के किरदार को मिलती है. वह फिल्म एक लव स्टोरी थी मैंने उन्हें बताया कि मुझे एक ऐक्टर के तौर पर उनके आत्मविश्वास पर पूरा विश्वास था, क्योंकि वह ऐसी बहुत सी फिल्में कर चुके हैं. लेकिन बड़े दुख की बात है कि यही सच्चाई है जिसका हम रोज़ सामना करते है”

इसके बाद उन्होंने लोगों को बताया कि, “हर बार जब मैं अपने निर्माता के साथ बैठती हूं तो मेरे ऑपोजिट जिन टॉप फाइव ऐक्टर्स की लिस्ट होती हैं उनमें ज्यादातर ऐसे होते हैं जिन्होंने 1 या 2 फिल्मों में ही अभिनय किया हो. इतना ही नहीं वह भी मेरे साथ काम नहीं करना चाहते है. क्योंकि हमारे चारों तरफ के सिस्टम ने उनको यह सिखा दिया है कि ऐसी फिल्म मत करो जिसमें तुम्हारा किरदार सिर्फ 10 पर्सेंट का हो”

अगर ताप्सी पन्नू के आने वाली फिल्मों के बारे में बात करें तो जल्दी वह लूप लपेटा में नजर आने वाली हैं फिलहाल वह इंडियन क्रिकेटर और खेल रत्न मिताली राज के जीवन के ऊपर बनने वाले बायोपिक शाबाश मित्रों में काम कर रही हैं. इन प्रोजेक्ट के साथ ही तापसी अनुराग कश्यप की फिल्म ‘दोबारा’ और अपनी होम प्रॉडक्शन फिल्म ‘ब्लर’ में भी नजर आने वाली हैं.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *