बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता इरफान खान का दिल आया था दूध वाले की बेटी पर, चचेरे भाई की वजह से अधूरी रह गई..

बॉलीवुड के अगर सबसे बेहतरीन अभिनेताओं की सूची तैयार की जाए तो उनमें सबसे ऊपर इरफान खान का नाम आएगा. इरफान खान ने पूरी दुनिया में अपनी अदाकारी का लोहा मनवाया था. उन्होंने बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड की काफी बड़ी बड़ी फिल्मों में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी और पूरी दुनिया को अपना दीवाना बनाया था. आज इरफान खान इस दुनिया में नहीं है पर लोग उनकी फिल्मों और उनकी एक्टिंग को आज भी याद करते हैं बॉलीवुड उनकी छाती कभी भी पूरी नहीं कर सकता. बता दें कि इरफान खान में इस सफलता को पाने के लिए काफी लंबी दूरी तय की थी.

अगर इरफान खान की जिंदगी की बात करें तो उनकी जिंदगी काफी संघर्षों से भरी रहे लेकिन उनकी जवानी के दिनों में कई ऐसी बातें हुई जो काफी दिलचस्प है इरफान खान को एक दूध बेचने वाली से बहुत पहले ही प्यार हो गया था.

बात उन दिनों की है जब इरफान खान एक्टर नहीं थे और इस पर्दे की दुनिया से दूर थे. एक दूध वाली से प्यार हो गया था लेकिन उनका यह प्यार आखरी प्यार नहीं बन सका. बता दें की अपने एक चचेरे भाई के कारण उन्हें उस लड़की से ब्रेकअप करना पड़ा. अपने इस अनोखे प्यार की कहानी खुद उन्होंने अपने एक इंटरव्यू के दौरान बताई थी.

एक इंटरव्यू के दौरान अभिनेता इरफान खान ने अपने बयान में कहा था कि 16 साल की उम्र में वे सिर्फ इसलिए दूध लेने जाते थे, ताकि उस दूधवाले की बेटी की शक्ल देख सकें. उनकी इस छोटी सी लव स्टोरी में खास बात यह है कि, वह लड़की भी उन्हें देख कर मंद-मंद मुस्कुराया करती थी.

इस दौरान उन्होंने आगे बताया कि, एक दिन उस लड़की ने उन्हें अपने कमरे में बुला लिया. इरफान उस समय यह सोच रहे थे कि कुछ न कुछ होने वाला है. मगर उस लड़की ने उन्हें अपनी कॉपी दी, जिसमें एक चिट्ठी भी रखी हुई थी. यह चिट्ठी इरफान को उस लड़की के बगल में रहने वाले एक लड़के को देनी थी.

उस समय इरफान ने खुद को हीरो समझा और अपने पहले प्यार की कुर्बानी देते हुए उस चिट्ठी को पास के लड़के यानी अपने चचेरे भाई तक पहुंचा दी.

उन्होंने बताया था कि उस लड़की के घर उनका आना जाना होता था आप मिलकर छुपन छुपाई खेलते थे. इरफान ने कहा था कि उनके लिए लड़की के साथ बिताए ये पल किसी जन्नत से कम नहीं थे. लेकिन दोनों इरफान के चचेरे भाई की वजह से जुदा हो गए. उन्होंने इंटरव्यू में बताया था कि एक दिन उनके चचेरे भाई ने आकर कहा कि उस लड़की ने उसके साथ भी छुपन छुपाई खेली है.

इस बात से इरफान खान को बहुत ज्यादा धक्का लगा और उन्होंने उस लड़की से तुरंत ही ब्रेकअप कर लिया इसके बाद हुआ ब्रेकअप के गम में डूब गए उन्हें ब्रेकअप के गम से निकलने के लिए दो-तीन सप्ताह समय लगातार मुकेश दा के गाने सुनते रहे.

लंबी बीमारी के कारण इरफान खान का 29 अप्रैल 2020 को देहांत हो गया और वह इस दुनिया को अलविदा कह गए.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *