शादी के मंडप में ही ये बहुवली का एक्टर चूमने लगा पत्नी को, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है विडियो

फिल्म बाहुबली 2 आप सभी को याद होगी उसके अंदर भल्लालदेव का अभिनय भी हर किसी के जेहन में होगा वही बाहुबली के अभिनेता राणा दग्गुबाती का एक वीडियो इस समय इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है क्योंकि इस वीडियो के अंदर वह अपनी पत्नी निहिता बजाज के साथ शादी के मंडप में बैठे हुए हैं वही दोनों की शादी का यह वीडियो काफी ज्यादा रोमांटिक भी नजर आ रहा है इतना ही नहीं बल्कि दोनों काफी खूबसूरत आउटफिट पहने हुए नजर आ रहे हैं और खुशी का माहौल बना हुआ है!

लेकिन यह वीडियो यहीं पर खत्म नहीं हो जाती बल्कि इस वीडियो की वायरल होने की वजह कुछ और है दरअसल इस खूबसूरत वायरल वीडियो में एक मोमेंट ऐसा भी आ जाता है जब राणा दग्गुबाती अपने ही पत्नी मीका बजाज को किस करते हुए नजर आ रहे हैं वहीं मंडप में दोनों को लिप लॉक करते हुए देखना काफी ज्यादा दिलचस्प रहा है और उनके चाहने वाले भी इस वीडियो को सोशल मीडिया पर जमकर शेयर कर रहे हैं!

https://www.instagram.com/p/CWhvBL3jJd3/

वही बता दें कि इस वीडियो को मीका बजाज ने अपने ही इंस्टाग्राम के अकाउंट पर शेयर किया है और साथ ही इसके जरिए उन्होंने अपनी शादी की कुछ पुरानी झलक 20 लोगों को दिखाई है पति ने अपने परिवार के सामने मीका बजाज के गले में मंगलसूत्र पहनाया! जानकारी के लिए बता दें कि राना डग्गुबाती फिल्म बाहुबली से कुछ ज्यादा ही लोकप्रिय हो गए हैं!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *