नेहा शर्मा ने ब्लैक बिकिनी पहन मचाया इंटरनेट पर धमाल, फोटो देख हर कोई हुआ कातिल हुस्न का दीवाना…

छोटे पर्दे से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री तक अपने हुस्न के जलवे बिखेरने वाली अभिनेत्री नेहा शर्मा इन दिनों सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय नजर आती है और ऐसे में आए दिन अभिनेत्री अपनी एक से बढ़कर एक तस्वीरें भी अपने फैंस के बीच शेयर करती रहती है और अब इस कड़ी में एक बार फिर से नेहा शर्मा ने अपनी एक लेटेस्ट तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जो कि देखते ही देखते हो रहे हैं!

वही इस तस्वीर में नेहा शर्मा बेहद ही सिजलिंग अंदाज में पानी की बोतल उल्लास के साथ तस्वीर एक करवाती हुई दिखाई दे रही है और इस तस्वीर में नेहा शर्मा का लुक काफी ज्यादा लोगों के द्वारा पसंद किया जा रहा है वहीं इस दौरान अभिनेत्री ने ब्लैक ब्रा के ऊपर ओवरसाइज ब्लैक शर्ट पहन कर एक बोल्ड अंदाज बना दिया है जिसे लोग अब काफी पसंद कर रहे हैं वही बता दें कि अपने इस लुक को उन्होंने डेनिम के साथ टीमउप भी किया हुआ है!

https://www.instagram.com/p/CcIUth5NEl8/

नेहा शर्मा की इस हरकत पर उनके फैंस का दिल धड़क रहा है और कमेंट सेक्शन में उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. इसके साथ ही सोशल मीडिया यूजर्स नेहा शर्मा की इस तस्वीर को खूब शेयर भी कर रहे हैं. हाल ही में नेहा शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया था जिसमें वह अपनी दोस्त का हाथ थामे रेस्टोरेंट से बाहर आती नजर आ रही हैं. इसके बाद एक्ट्रेस कुछ पल के लिए पैपराजी के सामने पोज देती हैं और फिर वह अपने दोस्त के साथ कार में निकल जाती हैं। नेहा शर्मा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *