सानिया मिर्ज़ा को शोएब मलिक के बाद अब बताया देवर भी रोज़ करते है परेशान और पति नही करता इज्जत

पिछले कुछ वर्षों से भारत में सभी खेलों को बहुत महत्व दिया गया है, जिससे देश दुनिया के हर खेल में आगे बढ़ रहा है। भारत के कई ऐसे खिलाड़ी हैं जिनका पूरी दुनिया में दबदबा है. कहा जाता है कि दुनिया के हर खेल में भारत का सबसे बड़ा दुश्मन भारत का पड़ोसी देश पाकिस्तान है। ऐसा इसलिए क्योंकि जब भी भारत और पाकिस्तान के बीच मैच होता है तो पूरी दुनिया उसे देखती है। जब भी कोई बड़ी हस्ती या खिलाड़ी किसी से शादी करती है तो वह चर्चा का विषय बन जाती है।

ऐसा ही कुछ हुआ भारतीय टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा के साथ। क्योंकि जब सानिया मिर्जा की शादी हुई थी तो भारत ही नहीं पूरी दुनिया उनकी शादी की चर्चा कर रही थी। ऐसा इसलिए क्योंकि जिस शख्स से सानिया मिर्जा ने शादी की थी वह कोई और नहीं बल्कि भारत का सबसे बड़ा दुश्मन माना जाने वाला पाकिस्तानी नागरिक था। सानिया मिर्जा ने पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से शादी की है। जब भारत के लोगों को इस बात का पता चला तो उन्होंने सानिया मिर्जा की बहुत आलोचना की और कहा, “क्या आप एक ऐसे पाकिस्तानी को पसंद करने लगे हैं जो भारत का सबसे बड़ा दुश्मन है”। सानिया मिर्जा ने बताया कि उनके जीजा भी उन्हें काफी परेशान करते हैं।

सानिया मिर्जा भारत की एक बड़ी हस्ती हैं क्योंकि उन्होंने टेनिस में भारत को कई खिताब और टॉफियां जीती हैं, जिसके कारण आज के समय में सानिया मिर्जा को हर कोई जानता है। जिस तरह क्रिकेट की दुनिया में धोनी का सबसे ज्यादा सम्मान है, उसी तरह सानिया मिर्जा का भी टेनिस की दुनिया में काफी सम्मान है। सानिया मिर्जा के निजी जीवन की बात करें तो उन्होंने पाकिस्तानी क्रिकेट खिलाड़ी शोएब मलिक से शादी की है, जिसके कारण सानिया मिर्जा को उस समय सभी भारतीय नागरिकों के गुस्से का सामना करना पड़ा था। जब भारतीय मीडिया ने सानिया मिर्जा से पूछा कि आपने पाकिस्तानी से शादी क्यों की? सानिया मिर्जा ने मीडिया को सीधा जवाब दिया कि वह उनसे प्यार करती हैं, इसलिए शादी कर ली। उस समय सानिया मिर्जा अपनी जिंदगी बहुत अच्छे से जी रही थीं लेकिन आज सानिया मिर्जा काफी दुखों का सामना कर रही हैं।

सानिया मिर्जा ने हाल ही में एक इंटरव्यू में इन दुखों को लेकर खुलासा किया है कि वह मौजूदा समय में मुश्किल दौर से गुजर रही हैं। सानिया मिर्जा ने हाल ही में इन दुखों का खुलासा किया है, जिसके चलते सानिया मिर्जा सोशल मीडिया पर काफी चर्चा का विषय बनी हुई हैं। सानिया मिर्जा ने कहा कि शादी के कुछ साल बाद मेरा (सानिया) खेल करियर लगभग पूरी तरह से खत्म हो गया था क्योंकि मैं (सानिया मिर्जा) शादी के कुछ साल बाद ही मां बनी थी, जिसकी वजह से फिर से टेनिस में वापसी करना काफी था। यह मुश्किल हो गया है। सानिया मिर्जा का यह भी कहना है कि परिवार की जिम्मेदारी इतनी आ गई है कि कभी-कभी ऐसा लगता है कि शादी नहीं करनी चाहिए थी। ऐसे में सानिया मिर्जा ने अपना दुख लोगों के सामने बांटा है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *