इस बड़ी वजह से माधुरी दीक्षित ने अनिल कपूर से बना ली थी कोसो की दूरी, साथ काम न करने की खाई थी कसम

अपनी एक्टिंग और डांस से फिल्मों में धमाल मचाने वाली मशहूर अभिनेत्री माधुरी दीक्षित ने लोगों के दिलों में और बॉलीवुड में खास जगह बना ली है. फिल्मों में माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर की जोड़ी और केमिस्ट्री को काफी पसंद किया गया था. दोनों ने ‘बेटा’ से ‘तेजाब’, ‘परिंदा’, ‘खेल’ और ‘जमाई राजा’ जैसी फिल्मों में साथ काम किया।

माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर के कई फिल्मों में साथ काम करने के कारण उनके अफेयर की खबरें सामने आने लगीं। कहा जाता है कि शूटिंग के अलावा दोनों सेट पर काफी वक्त एक साथ बिताते थे। लेकिन तभी अचानक माधुरी ने अनिल के साथ काम करना बंद कर दिया और उनसे दूरी बना ली, जानिए उन्होंने ऐसा क्यों किया. आइए बताते हैं।

उनके अफेयर की खबरें सामने आने लगीं

दरअसल एक दिन अनिल कपूर की पत्नी सुनीता कपूर अपने बच्चों के साथ उनसे मिलने सेट पर पहुंचीं। कोईमोई की रिपोर्ट के मुताबिक, अनिल कपूर अपनी पत्नी सुनीता और बच्चों के साथ सेट पर समय बिता रहे थे तभी माधुरी दीक्षित वहां से गुजरीं। माधुरी दीक्षित ने अनिल कपूर को अपने परिवार के साथ समय बिताते देखा और उसी दिन उन्होंने फैसला किया कि उन्हें अब अनिल कपूर के साथ किसी भी फिल्म में नहीं लिया जाएगा।

अनिल कपूर से दूरी बनाने लग गयी

इसके बाद माधुरी दीक्षित ने उस दिन से ही अनिल कपूर से दूरी बनानी शुरू कर दी थी। इस बात को माधुरी दीक्षित ने भी अपने इंटरव्यू में स्वीकार किया था। इस बारे में उन्होंने बताया था कि ”मैं ऐसा कुछ भी नहीं करना चाहती जिससे अनिल के परिवार के लिए किसी तरह की परेशानी हो या उनके परिवार के सदस्य को नुकसान पहुंचे.

वहीं दैनिक भास्कर के इंटरव्यू में माधुरी दीक्षित से पूछा गया कि क्या वह अनिल कपूर से शादी करेंगी? इसका जवाब देते हुए माधुरी दीक्षित ने कहा, “नहीं, मैं कभी भी ऐसे व्यक्ति से शादी नहीं करूंगी जो बहुत संवेदनशील हो। मुझे एक कूल पति चाहिए। माधुरी दीक्षित ने अनिल कपूर के साथ अपनी बॉन्डिंग के बारे में बताया था कि मैंने उनके साथ कई फिल्मों में काम किया है, इसलिए मैंने मैं उसके साथ बहुत सहज हूं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *