जब लोगो से भरी महफिल में अचानक रोने लगी थीं ऐश्वर्या बच्चन, मां और बेटी आराध्या भी थी साथ, जानें क्या थी वजह

ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड की सुपरस्टार एक्ट्रेस रह चुकी हैं। उनके परिवार में अमिताभ बच्चन, पति अभिषेक बच्चन और सास जया बच्चन भी फिल्म इंडस्ट्री के बड़े नाम हैं। ऐश्वर्या वैसे तो बहुत स्ट्रॉन्ग हैं लेकिन एक बार ऐसा हुआ जब वह पब्लिक के सामने रो पड़ीं। उस वक्त उनके साथ उनकी मां वृंदा और बेटी आराध्या भी थीं।

दरअसल पूरा मामला साल 2017 का है. मौका था ऐश्वर्या राय के दिवंगत पिता कृष्णा राज की जयंती का. इस मौके पर ऐश्वर्या अपनी बेटी और मां के साथ एक कार्यक्रम में पहुंचीं।

कार्यक्रम में ऐश्वर्या को देखते ही फोटोग्राफर्स के बीच हंगामा शुरू हो गया। वह लगातार आराध्या और ऐश की तस्वीरें लेने लगा। अचानक इतनी सारी फ्लैशलाइट देखकर आराध्या चौंक गई।

फोटोग्राफर्स की हरकत पर ऐश्वर्या भड़क गईं। उन्होंने उनसे शांत रहने और संयम बनाए रखने की अपील की लेकिन उन्होंने नहीं सुनी। कैमरे का शटर लगातार हिलता रहा और शोर हो रहा था।

अचानक इतनी भीड़ और भीड़ के बीच शोर से वहां मौजूद एक छोटी बच्ची रोने लगी। फोटोग्राफर्स को रोती हुई लड़की के लिए ऐश भी रोई, लेकिन वे लोग अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे थे।

लाख मना करने के बाद भी फोटोग्राफर्स पर असर नहीं पड़ा तो ऐश्वर्या की आंखों से आंसू छलक पड़े। उन्होंने किसी तरह वहां कार्यक्रम पूरा किया और लौट गईं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *