मुकेश अंबानी अपने घर पर खाना बनाने वाले शेफ को देते है इतनी सैलरी, जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

आजकल जहां लगातार जनसंख्या बढ़ती जा रहे हैं जिसकी वजह से रोजगार मिलना भी उतना ही कठिन हो गया है वही आम आदमी 8000 से 10000 की नौकरी पाकर भी अपने आप को खुश किस्मत समझने लग गया है लेकिन यदि किसी को अंबानी या उनके घर के परिवार के लिए कोई छोटा मोटा काम को मिल जाए तो भी उसके तो वारे न्यारे हो जाएगी क्या आपको जानकारी है कि मुकेश अंबानी के लिए काम करने वाले सैफ़ ड्राइवर माली इनकी कितनी इनकम है और उन्हें कौन-कौन सी सुविधा दी गई है!

अंबानी परिवार अपने सैफ को हर महीने जितने भी सैलरी अदा करते हैं उतनी सैलरी तो इंजीनियर और एमबीए प्रोफेशनल को भी नहीं मिलती है जानकारी के लिए बता दें कि अपने सैफ को मुकेश अंबानी प्रति महीने ₹200000 की सैलरी देते हैं!

अगर आपको लग रहा है कि मुकेश अंबानी का सैफ बहुत ही स्पेशल खाना बनाने के लिए इतने सारे पैसे ले रहा है तो ऐसा भी नहीं है मुकेश अंबानी पूरी तरीके से वेजिटेरियन है और उनको खाने में सादा खाना ही पसंद है वही केवल सैफ नहीं बल्कि एंटीलिया में काम करने वाले हर एक संसारी को लगभग कितनी सैलरी मिल रही है!

वैसे तो यह जानकर हैरानी वाला रिएक्शन कोई नया नहीं है वही उनकी खाना बनाने वाले की सैलरी जानने के बाद हमें भी इतना ही बड़ा शौक लगा था जिससे बाहर आने में काफी समय लग गया क्योंकि यह कुछ भी नहीं है आपको बता दें कि मुकेश अंबानी अपने स्टाफ की सैलरी के साथ ही इंश्योरेंस और एजुकेशन एलाउंस भी देते हैं! उससे भी अहम बात यह है कि मुकेश अंबानी के कुछ स्टाफ के बच्चे अमेरिका में पढ़ाई कर रहे हैं हालांकि मुकेश अंबानी का सैफ और ड्राइवर बनना भी इतना आसान काम नहीं है इसके लिए उनको कई प्रकार की कसौटी से गुजरना पड़ता है एक बार आपने वह सारी कसोतिया दूर कर ली तो इसके बाद तो आपकी चांदी ही चांदी है!

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *