कमाल राशिद खान ने बिना नाम लिए ही सलमान खान पर साधा निशाना? किया उनकी एक्स गर्लफ्रेंड का वीडियो वायरल

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जाने वाली अभिनेता सलमान खान ने अब तक शादी तो नहीं की है परंतु उनकी मोहब्बत के किस्से बॉलीवुड में हमेशा से ही रहे हैं वहीं सलमान खान के पास गर्लफ्रेंड की एक पूरी लिस्ट भेज रही है इसमें से एक का नाम सोमी अली था वही सलमान खान और सोमी अली के रिलेशनशिप के बारे में तो हर कोई जानता ही है सोनिया ने पहले इंटरव्यू में बता चुकी है कि वह सलमान खान की फिल्म देखकर भारत आ गई थी!

वहीं सलमान ख़ान से जुड़ी हर एक खबर सामने लेकर आने वाले कमाल आर खान यानी कि केआरके ने अब एक वीडियो क्लिप शेयर की है इसमें सोमी अली अपनी रिलेशनशिप के बारे में बात कर रहे हैं और इस वीडियो में सोमी अली यह कहते हुए सुनाई दे रही है कि वह जिसके लिए अपना घर बार छोड़कर भारत आई थी उसने ही उसके साथ मा रपीट की है सोमी अली ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड को ब्रैड पिट जैसी शख्सियत वाला बताया है हालांकि केआरके के वीडियो के साथ बिना नाम दिए यही लिखा है कि सोमी अली किसकी बात कर रही हैं?

वैसे तो कमाल राशिद खान कोई भी मौका नहीं छोड़ते हैं सलमान खान पर उंगली उठाने का इस बार उन्होंने भाईजान पर निशाना सीधा साधा है बिना कुछ बोले ही सारे सालों में केआरके ने सलमान खान का अतीत सामने ला दिया है उन्होंने कुछ बोला ही नहीं लेकिन साफ समझ आ रहा है कि उनका इशारा किस और है?

https://twitter.com/kamaalrkhan/status/1460969758262808589

दरअसल उन्होंने सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली की एक वीडियो क्लिप की है इसके साथ ही लिखा है कि सोमी अली यहां पर आ रोप लगा रखी है? उन्हें कौन मा रता था? क्या कोई मुझे बता सकता है? इसमें सोमी कह रही है कि मैं बॉलीवुड एक्टर थी मैं एक बहुत बड़े स्टार को डेट कर रही थी वह भारत के ब्रैड पिट जैसी हस्ती रखता है मैं 16 साल की उम्र में उसे खोजो शादी करने के लिए चली गई!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *