पहले टेस्ट में साउथ अफ्रीका गेंदबाज की शर्मनाक हरकत… दर्द से कराहते रहे पांड्या बाल-बाल बचे हार्दिक ।

Uncategorized

पहले टेस्ट मैच में भारत की हार हुई भारत ने अच्छी गेंदबाजी की लेकिन उसके बावजूद भारतीय बल्लेबाजी की नाकामी की वजह से भारतीय टीम पहला टेस्ट मैच साउथ अफ्रीका के हाथों हार गई।

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच खेला गया पहला टेस्ट मैच रोमांचक दौर के बाद खत्म हुआ जिस तरह से पहले इनिंग में भारतीय बल्लेबाजी हुई वही हाल भारतीय बल्लेबाजी का दूसरी इनिंग में भी रहा पहले इनिंग में सिर्फ एक बल्लेबाज साउथ अफ्रीका के सामने डटा रहा उस बल्लेबाज के नाम है हार्दिक पांड्या हार्दिक पांड्या की बल्लेबाजी की वजह से ही भारतीय टीम पहले इनिंग में 200 रन का आंकड़ा पार कर सकी ।

हेलो की दूसरी इनिंग में हार्दिक पांड्या चल नहीं सके लेकिन इस मैच के दौरान एक जो वाक्य हुआ उसने सबको हैरान करके रख दिया हार्दिक पांड्या बल्लेबाजी कर रहे थे तो साउथ अफ्रीका के तेज गेंदबाज रवांडा ने 145 स्पीड से गेंद फेंकते हुए हार्दिक पांडे को अपना निशाना बनाया गेंद हार्दिक पांडे को इस तरह लगी की हार्दिक पांड्या दर्द से कराह उठे।

लेकिन गेंदबाज ने हार्दिक पंड्या का हाल चाल तो नहीं पूछा उल्टा वह काम कर डाला जिस को लेकर हर कोई हैरान रह गया गेंदबाज ने हार्दिक पांड्या को आउट करने की कोशिश करने के लिए गेंद विकट की और फेंका लेकिन गेंद हार्दिक पंड्या के सिर पर लगी क्योंकी हार्दिक पंड्या विकट के सामने थे क्रिकेट को शर्मसार करने वाली घटना के बाद हर तरफ इस साउथ अफ्रीका के तेज गेंदबाज की आलोचना हो रही है।

इस दौरान कुछ देर के लिए मैच रुका रहा लेकिन कुछ ही देर बाद पंडया फिर खड़े हो गये और अपने आक्रमक अंदाज में बोलर्स की धुनाई शुरू कर दी .