शाहरुख खान से लेकर आमिर खान तक, उम्र में 50 के करीब पहुंच कर पिता बने ये एक्टर्स

बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसे कई सारे सितारे हैं जिन्होंने बहुत देर बाद ही शादी करने का फैसला किया है इनमें से कुछ सितारों ने तो एक से ज्यादा बार शादी किए हैं वहीं कई सितारों की उम्र 50 साल के करीब पहुंच गए जिसके बाद वह पिता बने हैं तो आइए जानते हैं कुछ ऐसे ही सितारों का नाम-

बॉलीवुड इंडस्ट्री के किंग खान कहे जाने वाले शाहरुख खान तीन बच्चों के वही 48 साल की आयु में वह तीसरी बार पिता बने हैं उनकी तीसरी संतान अब राम का जन्म सरोगेसी के जरिए हुआ था!

बॉलीवुड का एक और खान आमिर खान ने भी दो शादियां की हैं उनकी पहली पत्नी का नाम रीना और दूसरी पत्नी का नाम किरण राव है वही हाल ही में किरणों से आमिर खान का तलाक भी हो चुका है वही बता दें कि 46 साल की उम्र में आमिर खान ने तीसरी बार पिता बनने का सुख भोगा है!

वही इस आर्टिकल में संजय दत्त का नाम भी शामिल है संजय दत्त बॉलीवुड के एक बड़े कलाकार हैं और उन्होंने अपने जीवन में तीन बार शादी रचाई हैं मान्यता दत्त उनकी तीसरी पत्नी है वही उनसे शादी में संजय दत्त 51 साल की उम्र में जुड़वा बच्चों के पिता बने थे!

कई बॉलीवुड और साउथ की फिल्मों में दमदार भूमिका निभाने वाले प्रकाश राज जिन्होंने साल 2010 में कोरियोग्राफर वर्मा से शादी रचाई थी वहीं दूसरी शादी के बाद वह 50 साल की उम्र में पिता बने थे!

इस आर्टिकल में सैफ अली खान का नाम भी शामिल हैं जिन्होंने उनके चार बच्चे हैं वहीं उन्होंने अपनी पत्नी से दो बच्चे हैं और दूसरी करीना से भी दो बच्चे हैं वहीं फरवरी 2021 में 50 साल की उम्र में पिता बने थे!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *