Urfi Javed Dress: बेहद छोटे कपड़े में दिखी Urfi Javed, ऐसी जगह खोली ड्रेस की जिप कि वीडियो ने सोशल मीडिया पर मचाया कोहराम

Urfi Javed Dress: अभिनेत्री उर्फी जावेद (Urfi Javed) वह इन दिनों अपने हॉट लुक के लिए मशहूर हैं. उनके कपड़े बोल्डनेस की सारी हदें पार कर जाते हैं. वैसे तो Urfi Javed खुद को किसी स्टाइल आइकॉन से कम नहीं मानती हैं, लेकिन उनका स्टाइल कई बार लोगों को समझ नहीं आता है. एक बार फिर एक्ट्रेस ने ऐसा ही आउटफिट पहने एक फोटो शेयर की है.

खुली चेन वाली ड्रेस

उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वह हरे रंग की ड्रेस में नजर आ रही हैं. लेकिन ये ड्रेस कोई आम ड्रेस नहीं है और ऐसा कैसे हो सकता है कि Urfi Javed आम ड्रेस की पहल करें. उर्फी जावेद की इस ड्रेस में एक चेन है जिसे एक्ट्रेस ने बीच से खोला है और फिर वह अपने फिगर को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं.

https://www.instagram.com/reel/CWU4utsopIy/

ट्रोल होती रहती हैं Urfi Javed

यह पहली बार नहीं है जब उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने अजीबोगरीब कपड़े पहने हैं। एक्ट्रेस आए दिन कोई न कोई ऐसा आउटफिट पहनती हैं, जिसकी वजह से उन्हें ट्रोल होना पड़ता है. लेकिन एक्ट्रेस को इस ट्रोलिंग से कोई ऐतराज नहीं है, बल्कि एक्ट्रेस हर बार और भी अजीबोगरीब आउटफिट्स के साथ फैंस के सामने आती हैं. कई फैंस उनके इस अंदाज को पसंद भी करते हैं.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *