अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपनी बेटी के सामने की ऐसी गंदी हरकत,बेटी आराध्या ने कहि ये बात चौक गए सब।

बॉलीवुड सितारे अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन बी-टाउन में अपनी रोमांटिक केमिस्ट्री के लिए मशहूर हैं। शादी के बाद जहां ऐश्वर्या का पूरा फोकस बेटी आराध्या की परवरिश और अभिषेक के साथ फैमिली लाइफ जीने पर है, वहीं अब भी यह स्टार कपल पीडीए के जरिए अपने फैंस को खुश करता नजर आ रहा है। आराध्या भी अब काफी बड़ी हो गई हैं और उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग भी है. वेकेशन हो या कोई भी पार्टी ऐश्वर्या हर जगह बेटी का हाथ थामे नजर आ रही हैं. अब आराध्या का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जो काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

सामने आए इस वीडियो में आराध्या अपने पेरेंट्स के डांस पर रिएक्ट करती नजर आ रही हैं. दरअसल, हाल ही में IIFA का ग्रैंड इवेंट आयोजित किया गया था। ऐसे में ऐश्वर्या और अभिषेक अपनी बेटी के साथ शिरकत करने पहुंचे थे। यहां अभिषेक बच्चन ने स्टेज पर शानदार परफॉर्मेंस दी। परफॉर्मेंस के बीच अभिषेक ऐश्वर्या के पास आ गए और इस दौरान दर्शकों के बीच बैठकर अभिषेक के साथ ऐश्वर्या का डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ. इस दौरान अभिषेक ने ऐश्वर्या को फ्लाइंग किस भी किया।

अभिषेक की इस परफॉर्मेंस के बाद होस्ट मनीष पॉल ने आराध्या से उनके पापा की परफॉर्मेंस को लेकर सवाल किया। इस पर आराध्या ने माइक लिया और कहा, ”यह बहुत बहुत बहुत अच्छा था।” आराध्या और उनके अंग्रेजी लहजे का ये रिएक्शन काफी तेजी से वायरल हो रहा है. यह पहली बार है जब आराध्या को पापा की परफॉर्मेंस पर रिएक्ट करते हुए देखा गया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

आपको बता दें कि आराध्या बचपन से ही काफी मशहूर हो गई हैं। स्कूल से लेकर आराध्या के स्पॉट किए गए वीडियो तक सोशल मीडिया पर शहर की चर्चा बनी रहती है। ऐश्वर्या अक्सर अपनी बेटी के साथ अपनी एक से बढ़कर एक प्यारी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में आराध्या भी ऐश्वर्या के साथ कान्स फिल्म फेस्टिवल में शिरकत करने पहुंची थीं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *