कैटरीना कैफ का कन्यादान शादी में खूब नाचे ये बॉलीवुड के दिग्गज, अभिताभ बच्चन ने पत्नी जया के साथ लगाए ठुमके

अभी हाल ही में कुछ समय पहले हमारे देश के जाने-माने सुपरस्टार अमिताभ बच्चन ने अपनी पत्नी जया बच्चन के साथ अभिनेत्री कैटरीना कैफ और अभिनेता नागार्जुन के साथ अपनी आने वाली एक विज्ञापन की शूटिंग की है जिसके अंदर कैटरीना कैफ की शादी का सीन दिखाया गया है! इस विज्ञापन के अंदर दिखाया जाएगा कि कैटरीना कैफ जो कि एक बेहद खूबसूरत दुल्हन का रोल निभाते हुए नजर आएगी तो वहीं दूसरी तरफ अमिताभ बच्चन जया बच्चन के पिता का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे शादी के मंडप तक अमिताभ बच्चन और जया बच्चन ले जाएंगे वहीं फूलों से सजा हुआ था कि कैटरीना कैफ की शादी हो रही हो!

इस विज्ञापन में कुछ ऐसे भी दृश्य देखने को मिलेंगे जहां पर अमिताभ बच्चन जया बच्चन के साथ में डांस करते हुए दिखाई देंगे और डांस का तो कोई जवाब ही नहीं होगा वही अमिताभ बच्चन ने डांस के पोज के भी फोटोशूट करवाए! वही चारों तरफ लेंगे झूमर लाइट और फूलों से सजा हुआ मंडप बहुत ज्यादा खूबसूरत प्रतीत हो रहा था!

कई स्थानों पर तो ऐसे भी दृश्य देखने को मिलेंगे जहां पर अमिताभ बच्चन जया बच्चन और नागार्जुन के साथ नजर आएंगे और अमिताभ बच्चन की अदाएं बॉलीवुड की जानी मानी हस्ती नागेश्वर राव जी के बेटे नागार्जुन साथ में खड़े हैं और अमिताभ बच्चन की कन्नड़ सिनेमा की महान हस्ती डॉक्टर राजकुमार के बेटे शिवकुमार भी खड़े हुए हैं इसके अलावा तमिल सिनेमा इंडस्ट्री के अभिनेता शिवाजी गणेशन के बेटे प्रभु देवा भी शूटिंग के दौरान नजर आए!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *