ऐश्वर्या राय बच्चन ने बीच इंटरव्यू में ही पति अभिषेक बच्चन से मांग ली किस्स, अभिषेक ने कर दिए फिर ये काम…..

बॉलीवुड की इंडस्ट्री में ऐसी कई सारी जोड़ियां है जो अपने लविंग केमिस्ट्री के लिए जानी जाती हैं! वहीं उन्हीं जोड़ियों में से एक अभिनेता अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय का नाम भी शामिल है इन दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय ने एक साथ कई लोगों को इन दोनों की कमाल की केमिस्ट्री देखने को मिली है! यह जोड़ी की ही नहीं बल्कि दुनिया भर में मशहूर है शादी के बाद फिल्मों में काफी नजर नहीं आती है परंतु आज भी दुनिया भर में उनके चाहने वालों की कोई कमी नहीं है!

फिलहाल तो शादी के बाद अपने पति अभिषेक बच्चन और बेटी के साथ हंसी-खुशी और यह अपने संस्कारों का भी काफी ध्यान रखती हैं ऐश्वर्या राय एक परफेक्ट पत्नी के साथ एक परफेक्ट बहू भी हैं लेकिन आज हम आपको उस किस्से की आवाज में बताने जा रहे हैं जब ऐश्वर्या राय बच्चन एक इंटरव्यू के दौरान अपने पति से किस मांग लिया था!

दरअसल एक इंटरव्यू के गाने ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपने पति अभिषेक बच्चन से किस मांग लिया था जिसके बाद पोस्ट भी देखते रह गए थे यह बात आज की नहीं है इस बात को काफी समय हो चुका है जब 2007 में विवाह के बंधन में बनने के बाद ऐश्वर्या राय-अभिषेक बच्चन ओपरा विनफ्रे इंटरव्यू में पहुंचे थे! होस्ट के द्वारा यह सवाल पूछ लिया था कि दोनों ने कभी कैमरे के सामने क्यों नहीं किया जब यह सवाल पूछा गया तो इसका जवाब भी दे दिया था जिसे देखने के बाद होस्ट भी हैरान रह गए थे!

आपको बता दें कि सवाल का जवाब देते हुए ऐश्वर्या राय बच्चन ने तुरंत अपना गाल आगे कर दिया और वहां बैठे अपने पति अभिषेक बच्चन से कहा कि आगे बढ़ो बेबी। ऐश्वर्या राय के ऐसा कहने के बाद अभिषेक बच्चन ने पत्नी के गाल पर टैक्स लगा दिया। हालांकि इसके बाद अभिषेक बच्चन ने ओपरा से यह भी कहा कि ये सब वेस्टर्न फिल्मों में जितना खुलकर होता है उतना भारत में नहीं होता.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *