पंजाब नेशनल बैंक दे रहा है 25 लाख रु नगद,जाने कैसे

PNB Tatkal Loan Yojana: पंजाब नेशनल बैंक की तरफ से अपने ग्राहकों को कई प्रकार की सुविधाएं दी जाती है अगर आपका भी पीएनबी में खाता है तो अब आपको ₹100000 से ₹2500000 तक का फायदा मिलने वाला है तो यदि आप कोई भी अपना बिजनेस शुरू करने का प्लान कर रहे हैं या फिर आपको अपने फर्म या कंपनी के लिए फाइनेंसियल हेल्प चाहिए तो वह भी आप आसानी से ले सकते हैं!

पंजाब नेशनल बैंक की सुविधा का नाम पीएनबी तत्काल योजना (PNB Tatkal Loan Yojana) है ऐसे में बैंक ने इसके बारे में ट्वीट करके जानकारी प्रदान की है और इसका मुख्य उद्देश्य हैशल फ्री क्रेडिट की सुविधा देना है! बैंक की तरफ से ट्वीट किया गया और लिखा गया कि पीएनबी तत्काल योजना के तहत कैश क्रेडिट और टर्म लोन के रूप में पाए वित्तीय मदद! इस योजना की जानकारी लेने के लिए बैंक के द्वारा एक लिंक भी दिया गया है!

बता दें कि इस स्कीम का फायदा बिजनेस, फर्म, कंपनी, लिमिटेड, पार्टनरशिप ट्रस्ट को मिलने वाला है! वहीं यही बता दें कि इस स्कीम का जो भी फायदा ले रहा है उसके लिए जीएसटी नंबर भी होना बेहद जरूरी है जो भी इस स्कीम का फायदा लेगा उनको जीएसटी रजिस्टर्ड होना जरूरी है!

मिलेंगे यह फायदे

इसमें ग्राहकों को वर्किंग कैपिटल के लिए कैश क्रेडिट की सुविधा मिलेगी! इसके अलावा अचल संपत्ति खरीदने के लिए टर्म लोन की सुविधा मिलेगी!

कितने समय के लिए लोन-

पीएनबी की इस योजना के तहत आप सालाना रिन्यूअल के बाद एक साल के लिए कैश क्रेडिट ले सकते हैं! वहीं, आप 7 साल तक का टर्म लोन ले सकते हैं (6 महीने की मोराटोरियम अवधि होगी)!

About dp

Check Also

Petrol Diesel price : किस राज्य में पेट्रोल डीजल की कीमतों में थी बड़ी कटौती, रात 12 बजे से होंगी ये नई कीमत

महाराष्ट्र की शिंदे सरकार ने लोगों को बड़ी राहत दी है. सरकार ने पेट्रोल और …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *