कंगना रनौत के कारण हॉस्पिटल में भर्ती हुई राखी सावंत, जाने क्यों।

Rakhi Sawant admitted to hospital due to Kangana Ranaut, know why: बॉलीवुड इंडस्ट्री की ड्रामा क्वीन कही जाने वाली राखी सावंत हर एक मुद्दे पर अपनी राय को बेधड़क होकर रखती है वहीं इस बार भी उन्होंने सबसे चर्चित विवाद को चुना है वह है बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत का भीख मांगने वाला बयान राखी सावंत ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर अभिनेत्री को अस्पताल में खरी खोटी सुनाई है! राखी सावंत ने अभिनेत्री को भर भर कर कोसा है!

राखी सावंत है अस्पताल में

बॉलीवुड की अभिनेत्री राखी सावंत ने अपने सोशल मीडिया के अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है और यह वीडियो इस समय काफी ज्यादा वायरल भी हो रहा है वहीं अभिनेत्री का यह वीडियो उस समय सामने आया है जब अभिनेत्री कंगना रनौत के बयान पर देश के अंदर बवाल मचा हुआ है वहीं राखी बता रही है कि अभिनेत्री के भीख मांगने वाले बयान से वह इतनी ज्यादा आहत है कि अस्पताल में भर्ती होने की नौबत आ गई है उन्हें कितना सदमा लगा है यह उनकी आवाज से ही पता चल रहा है!

कंगना के बयान पर बवाल

दरअसल, कंगना के एक बयान पर देश में हड़कंप मच गया है! कोई उनसे पद्मश्री वापस लेने की बात कर रहा है तो किसी ने राष्ट्रपति से उन्हें गिरफ्तार करने की भी मांग की है! हुआ यूं कि हाल ही में एक न्यूज चैनल के कार्यक्रम में कंगना ने कहा था कि 1947 में आजादी नहीं बल्कि भीख थी!

राखी ने कंगना को जमकर कोसा

कंगना ने आगे कहा कि असल में आजादी 2014 में मिली थी, जब नरेंद्र मोदी की सरकार आई थी! जिसके बाद उन्हें कई लोगों के विरोध का सामना करना पड़ रहा है! राखी सावंत ने कंगना के इस बयान पर नाराजगी जताते हुए कहा कि आपको भीख में पद्मश्री अवॉर्ड मिला है! राखी का कहना है कि कंगना अपनी मिटटी की इज्जत नहीं करती और इसलिए उन्हें नर्क में जगह नहीं मिलेगी!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *