Bigg-Boss में सलमान खान ने खोले अपने ही राज,कहा यदि एक्टर ना बनता तो करता ये काम

शनिवार को बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन वीकेंड में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘धमाका’ के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे. शो में कार्तिक ने कंटेस्टेंट्स के साथ न सिर्फ टीआरपी का टास्क खेला बल्कि सलमान खान के साथ खूब मस्ती भी की. अपनी अपकमिंग फिल्म ‘धमाका’ में कार्तिक आर्यन एक न्यूज एंकर की भूमिका में नजर आने वाले हैं, ऐसे में सलमान ने कार्तिक से कुछ मजेदार सवाल किए. कार्तिक का जवाब सुनकर सलमान खान उनसे प्रभावित हो जाते हैं।

चूंकि कार्तिक धमाका में न्यूज एंकर बन गए हैं, इसलिए सलमान ने उनकी परीक्षा लेने का फैसला किया। उन्होंने कार्तिक से पूछा कि अगर वह अभिनेता नहीं होते तो क्या होता? साथ ही कहा कि उन्हें इस सवाल का कोई विकल्प नहीं मिलेगा.

जिस पर कार्तिक आर्यन कहते हैं, ‘सर अगर आप एक्टर नहीं होते तो हम क्या करते?’ इस पर सलमान कहते हैं, ‘तब आप निर्देशक सलमान खान के साथ काम करते और सलमान खान से आपका मुकाबला नहीं होता। यह सुनते ही कार्तिक झट से कहते हैं, ‘सर साइन’ कर लीजिये और फिर हंसने लगते हैं।

https://www.instagram.com/p/CWOBGowvkXq/

इसके साथ ही सलमान कार्तिक से यह भी पूछते हैं कि उन्हें वेकेशन कहां सेलिब्रेट करना पसंद है जिस पर कार्तिक अपने पनवेल फार्म हाउस का नाम लेते हैं। यह सुनते ही सलमान जोर-जोर से हंसने लगते हैं। गौरतलब है कि सलमान कई बार अपने बारे में ऐसे ही खुलासे कर चुके हैं। सलमान ने ये भी बताया है कि वो अपने घर में बेड पर नहीं बल्कि सोफ़े पर सोते हैं.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *