तलाक के बाद अच्छी खबर देने की तैयारी कर रही है साउथ की हिरोइन सामंथा, जाने क्या

साउथ फिल्म एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु पिछले कुछ समय से नागा चैतन्य से तलाक को लेकर चर्चा में हैं। समांथा अब इस दर्द से उबर रही है और एक नई जिंदगी की शुरुआत करने की तैयारी कर रही है। हाल के दिनों में उन्होंने कुछ छोटे बजट की फिल्में साइन की हैं। लेकिन अब वह अपने काम को लेकर ज्यादा फोकस्ड हो गई हैं, खबरों की माने तो समांथा आने वाले समय में कोई बड़ी खबर देने की तैयारी कर रही हैं.

सामंथा देने जा रही है बड़ी खुशखबरी?

सामंथा पिछले कुछ दिनों से जिस तरह से तैयारी कर रही है उसे देखकर लग रहा है कि वह कोई बड़ा धमाका कर सकती है. रिपोर्ट्स के मुताबिक वह जल्द से जल्द किसी बड़े प्रोजेक्ट से जुड़ना चाहती हैं ताकि उनके करियर में बड़ा उछाल आ सके. इसके लिए वह कई बड़े फिल्म निर्माताओं और सितारों से जुड़ने की कोशिश कर रही हैं, वह उनसे मिल रही हैं और उनके प्रोजेक्ट्स में अपने काम के लिए इंटरेस्ट शो कर रही हैं। पिछले कुछ समय से वह जिस तरह से इस काम में लगी हुई हैं, उससे लग रहा है कि वह जल्द ही एक बड़े बजट की फिल्म अपनी झोली में डाल सकती हैं।

इस रिपोर्ट के मुताबिक सामंथा नहीं चाहती कि उनके तलाक का असर उनके करियर पर पड़े। इसके लिए उन्होंने अपना काम शुरू कर दिया है। वहीं नागा चैतन्य की फिल्म लव स्टोरी खूब हिट हुई है. उनकी इस फिल्म को काफी सफलता मिली है. इसके अलावा वह आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा में भी नजर आएंगे। सामंथा की बात करें तो हाल ही में वह पॉपुलर वेब सीरीज ‘द फैमिली मैन 2’ में नजर आई थीं। इस फिल्म में वह मिलिटेंट की भूमिका में नजर आई थीं। हाल ही में उन्हें साउथ के सुपरस्टार राम चरण की दिवाली पार्टी में देखा गया था।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *