20 सालों बाद फिर से मिले धड़कन फिल्म के “देव” और “अंजली”, तो लोगो ने ली चुटकी : राम जी को भी बुला लेते

हमारी बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसी फिल्में बनी हैं, जिनकी कहानी, डायलॉग और गाने आज भी लोगों की जुबान पर हैं और यह फिल्म बॉलीवुड के इतिहास में अमर हो गई है और इन्हीं फिल्मों में से एक है फिल्म धड़कन जो में साल 2000 रिलीज हुई थी। लव ट्राएंगल पर बनी इस फिल्म में शिल्पा शेट्टी, अक्षय कुमार और सुनील शेट्टी मुख्य भूमिका में नजर आए थे और यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपर डुपर हिट साबित हुई थी और आज भी अगर यह फिल्म टीवी पर आती है तो लोग इसे देखेंगे। पूरा देखे बिना नहीं रह सकता था क्योंकि इस फिल्म की कहानी बहुत मजबूत थी और फिल्म में सुनील शेट्टी के कुछ संवाद भी बहुत लोकप्रिय हुए और आज लोग इन संवादों को नहीं भूल पाए हैं और एक ही फिल्म के सभी गाने भी हैं सुपर हिट। साबित हुए थे।

इस फिल्म में सुनील शेट्टी ने शिल्पा शेट्टी के प्रेमी की भूमिका निभाई थी और वही अक्षय कुमार शिल्पा शेट्टी के पति की भूमिका में नजर आए थे और उसी फिल्म में सुनील शेट्टी ने भी नकारात्मक भूमिका बहुत अच्छी तरह से निभाई थी, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था. शिल्पा शेट्टी और सुनील शेट्टी को हाल ही में फिल्म के निर्देशक धर्मेश के साथ फिल्म के 20 साल पूरे होने पर देखा गया था और शिल्पा ने अपने इंस्टा अकाउंट पर एक तस्वीर साझा की थी। कैप्शन में लिखा है, “देव, अंजिली और छाबड़ा। पुराने दोस्त नई धड़कन। जब दोनों शेट्टी एक साथ आए। क्या कहते हैं सुनील शेट्टी?

आपको बता दें कि शिल्पा शेट्टी की इस तस्वीर पर फैन्स खूब प्यार लुटा रहे हैं और वही कई फैंस इस तस्वीर में अक्षय कुमार को मिस करते नजर आ रहे हैं और एक यूजर ने कमेंट किया है कि ”राम जी को भी बुलाना था.” मुझे बताओ। शिल्पा शेट्टी की ये तस्वीर इन दिनों काफी वायरल हो रही है और शिल्पा, सुनील शेट्टी और अक्षय कुमार के फैंस इस तस्वीर पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं और इस तस्वीर को देखने के बाद एक बार फिर धड़कन फिल्म की सारी यादें ताजा हो गईं.

साल 2000 में आई फिल्म धड़कन अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और शिल्पा शेट्टी तीनों के लिए यादगार फिल्म साबित हुई और इस फिल्म में तीनों सितारे रातों-रात सुपरस्टार बन गए और इस फिल्म की इसी कहानी ने लोगों को मदहोश कर दिया. बहुत ज्यादा। यह पसंद किया गया था कि कई बार लोगों ने सी फिल्म देखी थी और उसी फिल्म में सुनील शेट्टी की नकारात्मक भूमिका को भी दर्शकों ने काफी पसंद किया था। फिल्म में अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी की जोड़ी को भी दर्शकों ने खूब पसंद किया था और इनकी जोड़ी सुपरहिट साबित हुई थी. इस फिल्म में शिल्पा शेट्टी के ब्राइडल लुक को भी काफी पसंद किया गया था।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *