अपने शादी से पहले विवाद में आए विक्की कौशल और कैटरीना कैफ, चौथ माता मंदिर को ब्लॉक करने पर शिकायत हुई दर्ज

बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल और अभिनेत्री कैटरीना कैफ की शादी की तैयारी बड़े जोर शोर शुरू हो चुकी हैं। गुरुवार (9 दिसंबर, 2021) को शादी करने वाले इस कपल के खिलाफ एक शिकायत दर्ज कराया गया हैं। यह शिकायत ‘डिस्ट्रिक्ट लीगल सर्विसेज अथॉरिटी’ के समक्ष रखी गई है, वो भी चौथ माता मंदिर के अधिवक्ता के तरफ से। जिसके पीछे की वजह है, चौथ माता मंदिर का रास्ता शादी की तैयारियों के कारण रोकना, आईए जानते है इससे रिलेटेड पुरी बात।

आपकी जानकारी के लिए बता दें, अभिनेता विक्की कौशल और अभिनेत्री कैटरीना कैफ की शादी सवाई माधोपुर के बरवाड़ा में स्थित ‘होटल सिक्स्थ सेन्स’ किले में हो रही है, और यह होटल मंदिर की तरफ जाने वाले रास्ते में ही पड़ता हैं। आपको बता दें, होटल ने इस रास्ते को 6 दिसंबर से लेकर 12 दिसंबर तक बंद कर दिया है, जिसके कारण उनको विवाद का सामना करना पड़ रहा हैं।

अधिवक्ता नेत्रबिंद सिंह जादौन ने द्वारा की गई शिकायत में उन्होंने बताया कि ‘ये एक ऐतिहासिक मंदिर है, जिसकी प्रतिदिन की आरती में हिस्सा लेने के लिए रोज कई लोग आते हैं। ‘सिक्स्थ सेन्स बरवाड़ा फोर्ट’ होटल ने इसके रास्ते को रोक दिया है। जिससे श्रद्धालुओं को मंदिर में दर्शन करने जाने में खासी परेशानी हो रही है’। यह कहते हुए उन्होंने जनभावनाओं को देखते हुए रास्ता चालू करने की माँग की हैं।

शिकायत में आगे कहा गया है कि ‘जिले के कलक्टर की निगरानी में चौथ माता मंदिर का रास्ता रोकने का कार्य किया गया है’। इस शिकायत को लेकर ‘जिला विधिक सेवा प्राधिकरण’ ने फ़िलहाल कोई कार्रवाई नहीं की गई हैं।

एक रिपोर्ट के मुताबिक, पहले यह कपल 1500 फ़ीट की ऊँचाई पर स्थित त्रिनेत्र गणेश मंदिर के दर्शन करेंगे, उसके बाद मंगलवार को ‘संगीत’ और बुधवार को ‘मेहंदी’ का कार्यक्रम शूरू किया जाएगा।और वीवीआईपी अतिथियों के लिए 70,000 रुपए के 8-10 टेंट्स बुक किए गए है, जो अपने आप में काफी महंगी हैं।इसके अलावा, इस शादी की जिम्मेदारी सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा की पर्सनल टीम को मिली हैं। यही नही, राजस्थान पुलिस ने भी जयपुर से करीब 100 बाउंसरों को हायर किया हैं।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *